बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में लगातार तीसरा सुसाइड, अब Manjusha Neogi ने की खुदकुशी 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में लगातार तीसरा सुसाइड, अब Manjusha Neogi ने की खुदकुशी 

Mumbai. बंगाली (Bengali) फिल्म इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आई है। खबरें है कि बंगाली एक्ट्रेस और मॉडल मंजूषा (Manjusha Neogi) नियोगी ने 27मई को सुसाइड (suicide)  कर लिया है। मंजूषा का शव संदिग्ध हालत में पंखे से लटका मिला। बता दें बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से लगातार ये तीसरी मौत है। इससे पहले पल्लवी डे (Pallavi Dey) और बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) की भी मौत की खबरें सामने आई थी।





संदिग्ध हालत में मिला शव





जानकारी के मुताबिक मंजूषा का शव कोलकाता(Kolkata)के पटुली इलाके में उनके फ्लैट (flat) में पंखे से लटका मिला। पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं  हुआ है कि वाकई में मंजूषा ने सुसाइड किया है या फिर इस मामले में कुछ और माजरा है। 





दोस्त की मौत के बाद डिप्रेशन में थी मंजूषा 





अभी कुछ दिन पहले ही मंजूषा की दोस्त बिदिशा ने सुसाइड किया था। सूत्रों के मुताबिक दोस्त की मौत होने के बाद मंजूषा काफी डिप्रेशन में थी। 





जानकारी के मुताबिक, मंजूषा के परिजन उन्हें फोन कर रहे है। लेकिन वे उनका फोन अटेंड नहीं कर रही थी। इसके बाद उनके परिजन घबरा गए और वे उनके कमरे में पहुंचे। कमरे में उन्हें मंजूषा का शव फंदे से लटका मिला। 





कुछ दिन पहले मंजूषा की दोस्त ने किया था सुसाइड





25 मई को मंजूषा की दोस्त बिदिशा डे मजूमदार ने भी सुसाइड कर लिया था। उनका शव उनके फ्लैट में पंखे से लटका मिला था। हालांकि अब इस मामले में ये खुलासा हुआ है कि  बिदिशा लेस्बियन थीं। यही उनके अचानक डेथ की मुख्य वजह मानी जा रही है। 





मंजूषा नियोगी के बारें





मंजूषा एक्टर और मॉडल थी। वे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वे कांची टीवी शो में वे नर्स का रोल प्ले करते नजर आई थीं। 



Kolkata कोलकाता टॉलीवुड Flat फ्लैट Pallavi Dey Bidisha De Majumdar Manjusha Neogi पल्लवी डे बंगाली ऐक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार मंजूषा नियोगी