बिग बॉस हाउस से बेघर हुईं टीना दत्ता, घर से बाहर आते ही शालनी- प्रियंका से अपने रिलेशन के बारे में किया शॉकिंग खुलासा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस हाउस से बेघर हुईं टीना दत्ता, घर से बाहर आते ही शालनी- प्रियंका से अपने रिलेशन के बारे में किया शॉकिंग खुलासा

MUMBAI. बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में टीना दत्ता घर से बेघर हो गईं है। फिनाले वीक से दो हफ्ते पहले ही टीना घर से बाहर हो गई हैं। टीना के बेघर होने के बाद बिग बॉस में सुम्बुल तौकीर खान, शालीन भनोट, शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया टॉप 7 कंटेस्टेंट रह गए हैं। अब इन 7 कंटेस्टेंट्स में से एक सदस्य बिग-बॉस की टॉफी को अपने नाम करेगा। वहीं शो से बेघर होते ही टीना ने कई शॉकिंग खुलासे किए है। साथ ही उन्होंने शालीन और प्रियंका के साथ अपने रिलेशन के बारे में भी बताया है।







— ???????????????? ???????????????????? ???????????????????????????????? ???????? ????‍♀️ (@IamTinaDattaOFC) January 28, 2023





बिग बॉस हाउस से बाहर आकर खुश हैं टीना





दरअसल घर से बाहर आने के बाद टीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बाहर आकर बहुत खुश हैं। बिग बॉस का उनका सफर काफी मुश्किल भरा था। उन्होंने काफी उतार-चढ़ाव देखें। हालांकि जितने भी टाइम वह बिग बॉस में रही,काफी खुश रही। आगे उन्होंने बताया कि जब मैं घर के अंदर थी तो मैंने अपने डॉग को खो दिया। वह मेरे लिए मेरे बच्चे की तरह था। घर में ज्यादातर वीकेंड का वार मुझे ही लेकर हुए थे। मेरे दांत में होने वाली भी दिक्कत का भी घर में खूब मजाक बनाया गया है। 





ये खबर भी पढ़िए....













प्रियंका से दोस्ती के बारे में ये बोलीं टीना





टीना ने प्रियंका के साथ अपनी दोस्ती पर भी बात की। उन्होंने कहा कि शो में प्रियंका ने उनका काफी साथ दिया है। शालीन के साथ झगड़े के वक्त भी प्रियंका ने उनका स्टैंड लिया। टीना ने बताया कि वह चाहती है कि प्रियंका बिग बॉस -16 की ट्रॉफी को अपने नाम करें। उन्होंने यह भी कहा कि प्रियंका को जिस नेगिटिव तरीके से दिखाया गया है, वह वैसी बिलकुल नहीं हैं। बता दें टीना और प्रियंका की ये गहरी दोस्ती कुछ समय से ही देखने को मिल रही थी। 





शालीन के साथ रिलेशन पर ये कहा





टीना ने बताया कि शालीन पहले उनके काफी अच्छे दोस्त थे। लेकिन उनके टॉपिक ने उनपर गहरा असर किया। उन्होंने कहा-हाल ही में जब प्रियंका से मेरी दोस्ती हुई तो फराह मैम ने हम दोनों को मतलबी बताया और कहा कि दर्शक हम दोनों से बहुत नफरत कर रहे हैं। 



bigg boss 16 बिग बॉस 16 Tina Dutta Tina evicted from Bigg Boss Tina said these things for Shaleen-Priyanka as soon as she became homeless टीना दत्ता बिग बॉस से बेघर हुईं टीना बेघर होते ही टीना ने शालीन-प्रियंका के लिए कही यह बातें