वरुण पढ़ाई पूरी करने के बाद नाइटक्लब में काम करते थे, नताशा से 4 बार रिजेक्ट होने के बाद फिर उसी से की शादी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
वरुण पढ़ाई पूरी करने के बाद नाइटक्लब में काम करते थे, नताशा से 4 बार रिजेक्ट होने के बाद फिर उसी से की शादी

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज ( 24 अप्रैल) अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वरुण का जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के घर हुआ था। वरुण को बॉलीवुड में कई साल हो गए है। उनका फिल्मी सफर कई मायनों में बेहद सफल रहा क्योंकि उनकी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया। बता दें, वरुण ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक नाइटक्लब में लीफलेट डिस्ट्रिब्यूटर का काम किया था। वे सड़क पर और घरों में जाकर अपने नाइटक्लब के पैंपलेट्स बेचते थे।





स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करियर की शुरुआत





वरुण धवन ने अपने करियर में 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्होंने  2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बैक-टू-बैक फिल्में दीं। इसमें मै तेरा हीरो, हम्प्टी शर्मा की दुल्‍हनिया, बदलापुर, एबीसीडी 2, दिलवाले,हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया,बदलापुर, एबीसीडी, दिलवाले, डिशूम,बद्रीनाथ की दुल्हनिया,जुड़वा 2,अक्टूबर,सुई धागा,कलंक,स्ट्रीट डांसर,कुली नंबर 1, जुग जुग जियो,भेड़िया, समेत कई फिल्में शामिल हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)





ये खबर भी पढ़िए...











वरुण कार कलेक्शन 





वरुण को लग्जरी गाड़ियों का भी काफी शौक हैं। उनके कार कलेक्शन में 88 लाख की मर्सिडीज बेंज 350D, मर्सिडीज बेंज E220D और 85 लाख की ऑडी Q7 है। वहीं, एक रॉयल एनफील्ड बुलेट भी है, जिसकी कीमत 3.7 लाख रुपये हैं। 10 साल के करियर में वरुण की काफी तगड़ी फैन- फॉलोइंग है। 





नताशा को मनाने के लिए उन्हें काफी पापड़ बेले थे 





वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा से जनवरी 2020 में शादी की थी और अब दोनों जुहू में 30 करोड़ की लागत से खरीदे गए 4 बीएचके अर्पाटमेंट में रहते हैं। शादी से पहले वह जुहू में ही अपने माता-पिता के साथ रहा करते थे। बता दें, वरुण के लिए नताशा को मनाना इतना आसान नहीं था। नताशा को मनाने के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े थे। वरुण ने नताशा को जब-जब प्रपोज किया, तब-तब नताशा ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया। ऐसा पूरे चार बार हुआ, लेकिन वरुण ने हार नहीं। फिर आखिरकार वह सफल हो गए और शादी कर ली। 



वरुण धवन Varun Dhawan Birth Anniversary Varun Dhawan Birthday Varun Dhawan Bollywood News बॉलीवुड न्यूज वरुण धवन बर्थ एनिवर्सरी वरुण धवन जन्मदिन