नेटफ्लिक्स की इस वीक की टॉप ट्रेंडिंग 10 फिल्में, अगर आपने करती है मिस तो अब देखें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
नेटफ्लिक्स की इस वीक की टॉप ट्रेंडिंग 10 फिल्में, अगर आपने करती है मिस तो अब देखें

MUMBAI. टीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का क्रेज दर्शकों में हर दिन तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। लोग सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते है।  अपनी दमदार फिल्मों और वेब सीरीज के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने वाला नेटफ्लिक्स मौजूदा समय में चर्चा में है। इसमें लोग घर बैठे कभी भी और कहीं भी मूवीज देख सकते है।  हर हफ्ते की तरह इस बार भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपनी टॉप-10 फिल्मों की लिस्ट जारी की है। 





नेटफ्लिक्स  की टॉप-10 फिल्मों की लिस्ट...





मिशन मजनू





इस वीक नेटफ्लिक्स पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मिशन मजनू'  नंबर-1 पर है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी, कुमुद मिश्रा,परमीत शेट्ठी नजर आ रहे है। 





publive-image





एन एक्शन हीरो





मिशन मजनू के बाद दूसरे नंबर पर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' है। एन एक्शन हीरो को आयुष्मान खुराना के अलावा जयदीप अहलावत , जीतेंद्र हुड्डा, नीरज माधव और नूरा फतेहीजैसे कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से सजाया है। 





publive-image





धमाका





साउथ सिनेमा की सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म 'धमाका'  नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते में नंबर 3 पर है। धमाका फिल्मी पर्दे पर रिलीज होने के बाद अब ओटीटी पर भी कमाल कर रही है। रवि तेजा के अलावा धमाका में श्रीलीला , जयराम , सचिन खेडकर, रॉव रमेश, चिराग जानी और प्रवीण जैसे कलाकारों ने एक्टिंग का जलवा दिखाया है। 





publive-image





18 पेजेस





साउथ सिनेमा के सुपरस्टार निखिल सिद्धार्थ की फिल्म '18 पेजेस' चौथे नंबर पर है।  निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा के अलावा इस फिल्म में कई कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। 





publive-image





कापा





फिल्म कापा का नाम नेटफ्लिक्स की लिस्ट में पांचवे नंबर पर है। 





publive-image





कांतारा





साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कांतारा' नेटफ्लिक्स पर इस सप्ताह 6वें नंबर पर है। कांतारा' को पहले कन्नड़ में रिलीज किया गया था. उसके कुछ दिनों में इसे जैसे ही हिंदी में रिलीज किया गया, इसकी लोकप्रियता आसमान छूने लगी। ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी 'कांतारा' की तारीफ इंडस्ट्री के बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार ने की हैं। इस मूवी में सप्तमी गौड़ा, किशोर और अच्युत कुमार लीड रोल में है।





publive-image





नारविक





हॉलीवुड फिल्म 'नारविक' इस सप्ताह नेटफ्लिक्स पर 7वें नंबर पर है। इस फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिला है। 





publive-image





जंग ई





8वें पायदान पर नेटफ्लिक्स पर इस वीक जंग ई है। ये साइंस फिक्शन कोरियन फिल्म है। 





publive-image





डॉक्टर जी





9वें नंबर पर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी'है। आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के बीच की शानदार रोमांटिक कैमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म का निर्देशन विनीत जैन ने किया है। 





publive-image





आर आर आर





इस सप्ताह नेटफ्लिक्स पर नंबर-10 पर राजामौली की फिल्म आर आर आर शामिल है। ये एक एक्शन फिल्म है, जो एसएस राजामौली द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसमें एनटी रामाराव जूनियर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन हैं।





publive-image



 



netflix top 10 trending movies on netflix top trending 10 movies on netflix नेटफ्लिक्स नेटफ्लिक्स की  टॉप ट्रेंडिंग 10 फिल्में