कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' का शानदार ट्रेलर OUT, घर-घर खाना पहुंचाते नजर आए कॉमेडियन 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' का शानदार ट्रेलर OUT, घर-घर खाना पहुंचाते नजर आए कॉमेडियन 

MUMBAI. कॉमेडियन कपिल शर्मा की नई फिल्म ज्विगाटो (Zwigato) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को ऑडियन्स से मिक्स रिव्यूज मिल रहे है। 1 मिनट 39 सेकेंट के इस ट्रेलर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म भी ट्रेलर की तरह शानदार होगी। इस ट्रेलर में कपिल एक डिलीवरी बॉय की जिंदगी को दुनिया के सामने पेश करेंगे। फिल्म एक कारखाने के पूर्व मंजिल मैनेजर के बारे में है, जो कोरोना की वजह से अपनी नौकरी खो देता है। नौकरी खोने के बाद वह फिर डिलीवरी बॉय के रुप में काम करता है। 





सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर





कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- @TIFF_NET पर सफल वर्ल्ड प्रीमियर के बाद, Zwigato @busanfilmfest पर दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है। यहां Zwigato की दुनिया की एक झलक है, देखें अंतर्राष्ट्रीय ट्रेलर। फैंस ट्रेलर पर जमकर प्यार बरसा रहे है। ट्रेलर में नजर आ रहा है कि कपिल डिलीवरी बॉय बनकर लोगों को खाना पहुंचाकर उनका पेट भरते है। इस वजह से उनकी पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना काफी मुश्किल हो जाता है। इस फिल्म में कपिल शादीशुदा दिखाए गए हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)





Zwigato के ट्रेलर में ये आ रहा नजर





ट्रेलर में नजर आ रहा है कि कपिल अपनी फैमिली को समय देने की पूरी कोशिश करते है लेकिन वो नहीं दे पाते है। कपिल की पत्नी उनकी मदद करने के लिए बिना उससे पूछे जॉब करने के लिए निकल जाती है। आखिरी में दिखाया जाता है कि ऑर्डर कैंसिल होने पर डिलीवरी बॉय के ऊपर किस तरह से फर्क पड़ता है। ट्रेलर में कपिल कहते हैं कि मैनेजमेंट बोलता है कि इंसेन्टिव के पीछे भागो, कभी शिकायत ना करो और अच्छे लड़के की तरह बर्ताव करो। कपिल की फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है। फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। 



Kapil Sharma कपिल शर्मा kapil sharma movie zwigato trailer release कपिल शर्मा फिल्म ज्विगाटो का ट्रेलर रिलीज