सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर रिलीज, धमाकेदार एक्शन, जबरदस्त अंदाज में नजर आए भाईजान

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर रिलीज, धमाकेदार एक्शन, जबरदस्त अंदाज में नजर आए भाईजान

MUMBAI. सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सलमान का एक्शन और स्वैग देखने को मिल रहा है। रोमांस, ड्रामा और एक्शन से भरपूर इस फिल्म में सलमान एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे है। ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। किसी का भाई किसी की जान एक कंपलीट एक्शन लव स्टोरी है। इसमें सव स्टोरी के साथ-साथ जमकर एक्शन भी देखने को मिलेगा। 





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen>





विलेन बने एक्टर की हड्डी-पसली तोड़ने नजर आ रहे सलमान





दरअसल ट्रेलर की शुरुआत में सलमान बताते हैं कि उनका कोई नाम नहीं है। लोग उन्हें भाईजान के नाम से जानते हैं। फिर भाईजान की लाइफ में पूजा हेगड़े की एंट्री होती है, जो धीरे-धीरे उनके प्यार में कैद हो रही है। पूजा भाईजान को अपने भाई वेंकटेश से मिलवाती हैं, जो हिंसा पसंद नहीं करता। लेकिन वेंकटेश की जिंदगी में एक विलेन है, जो उन्हें और उनके परिवार को खत्म करने की कोशिश में लगा है। ऐसे में भाईजान अपने प्यार और उसके परिवार को बचाते दिखेंगे। यहां सलमान, विलेन बने एक्टर जगपति बाबू और विजेंद्र सिंह की हड्डी-पसली तोड़ने और हथौड़े से उनके गुंडों को चटखाते नजर आ रहे हैं। फिल्म का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।







— Devil V!SHAL (@VishalRC007) April 10, 2023







— Mohammed Sohail ❁ (@ItsSohailM) April 10, 2023





ये खबर भी पढ़िए....











21 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म





फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को फरहाद समजी डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि सलमान खान प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, साउथ स्टार वेंकटेश, जगपति बाबू, जस्सी गिल और पलक तिवारी नजर आएंगे।  किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पलक तिवारी और शहनाज दोनों की ये पहली बॉलीवुड फिल्म हैं। बता दें ट्वीटर पर भी सलमान खान ट्रेंड कर रहे हैं।



सलमान खान फिल्म salman ki movie trailer salman khan movie Bollywood News सलमान की फिल्म ट्रेलर सलमान खान Salman Khan बॉलीवुड न्यूज किसी का भाई किसी की जान kisi ka bhai kisi ki jaan