शीजान के KKK 13 में आने पर भड़कीं तुनिषा की मां, बोलीं- वह निर्दोष साबित नहीं हुआ, उसे TV पर दिखाकर महिमामंडित ना करें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शीजान के KKK 13 में आने पर भड़कीं तुनिषा की मां, बोलीं- वह निर्दोष साबित नहीं हुआ, उसे TV पर दिखाकर महिमामंडित ना करें

MUMBAI. टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड के बाद से शीजान खान चर्चा में बने हुए हैं। एक्ट्रेस के सुसाइड मामले में शीजान को दोषी ठहराया गया है। काफी समय से वह जेल में थे। कुछ समय पहले ही वह जमानत पर बाहर आए हैं। जेल से बाहर आने के बाद से ही उन्हें छोटे पर्दे पर बड़ा ब्रेक मिल गया है। खबरें है कि शीजान जल्द ही रोहिट शेट्टी के स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे। वहीं शाजीन के खतरों के खिलाड़ी 13 जॉइन करने पर तुनिषा की मां वनिता शर्मा भड़ उठी है। उन्होंने चैनल पर गुस्सा निकाला है। बता दें, शीजान जेल जाने से पहले शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में नजर आए थे, लेकिन अब उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है। 





खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनेंगे शीजान!





दरअसल शीजान ने खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने का हवाला देते हुए कोर्ट में पासपोर्ट वापस देने के लिए अर्जी डाली थी। उन्हें महाराष्ट्र की वसई कोर्ट से पासपोर्ट वापस मिल गया। साथ ही उन्हें खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए ट्रैवलिंग करने की इजाजत भी दे दी गई है। इस पर तुनिषा की मां भड़क उठी है। उन्होंने टीवी चैनल से एक रिक्वेस्ट की है। उन्होंने कहा कि जो आदमी अभी तक निर्दोष साबित नहीं हुआ है, उसे टीवी पर दिखाकर महिमामंडित नहीं करना चाहिए। खबरें तो ये भी है कि शीजान को खतरों के खिलाड़ी के अलावा भी कई रियलिटी शोज ऑफर हुए हैं।





ये खबर भी पढ़िए....











तुनिषा की मां की चैनल से रिक्वेस्ट 





तुनिषा की मां का कहना है कि लोग टीवी पर अपने फेवरेट एक्टर्स को देख कर उन्हें अपना आदर्श मानते हैं और उनके जैसे बनने की कोशिश करते हैं। मेरी टीवी चैनल्स और इसके मेकर्स से रिक्वेस्ट है कि ऐसे आदमी को प्लेटफॉर्म न दें जो अब तक इस केस में निर्दोष नहीं साबित हुआ हो। बता दें, शीजान खान अपनी को-स्टार तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आरोपी बनाए गए थे। तुनिषा की मां ने उनके के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। एक्टर पर आरोप लगाए गए थे कि उनकी वजह से ही तुनिषा ने आत्महत्या की है। 70 दिनों के बाद शीजान बेल पर रिहा हुए हैं। शीजान और तुनिषा सीरियल अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में साथ में काम कर रहे थे। दोनों रिलेशनशिप में भी थे। एक्ट्रेस का शव सेट पर मेकअप रूम में मिला था।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज khatron ke khiladi 13 Tunisha Sharma Sheezan Khan Sheezan in Khatron Ke Khiladi खतरों के खिलाड़ी 13 तुनिषा शर्मा शीजान खान खतरों के खिलाड़ी में शीजान