लंदन यूनिवर्सिटी से मास्टर्स कर रही हैं अक्षय की पत्नी ट्विंकल, दिखाई कैंपस में दोस्तों संग मस्ती और कॉफी की  झलक

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
लंदन यूनिवर्सिटी से मास्टर्स कर रही हैं अक्षय की पत्नी ट्विंकल, दिखाई कैंपस में दोस्तों संग मस्ती और कॉफी की  झलक

MUMBAI. एक्ट्रेस और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना लंदन यूनिवर्सिटी से मास्टर्स कर रही हैं। 47 साल की उम्र में उन्होंने दोबारा पढ़ाई करने का फैसला लिया। वह एक बार फिर स्टूडेंट्स लाइफ जी रही है। एक्ट्रेस ने कैंपस में दोस्तों के साथ मस्ती और कॉफी की झलक दिखाई है। वह अपने कॉलेज की बिल्डिंग के सामने पोज देती हुई भी नजर आ रही हैं, जिसमें दीवार पर 'गोल्डस्मिथ्स' लिखा हुआ है। ट्विंकल के पति अक्षय कुमार भी कभी-कभी लंदन जाते हैं और उनके साथ वक्त बिताते हैं। उनके साथ उनके बच्चे भी हैं। 





लंदन में मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं ट्विंकल 





दरअसल ट्विंकल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस स्टूडेंट लाइफ की झलक दिखा रही है। इसके अलावा उन्होंने एक नोट भी शेयर किया है कि वो 48 साल की उम्र में किस तरह अपनी पढ़ाई मैनेज कर रही हैं। वीडियो में उन्होंने ये भी पूछा है कि क्या बूढ़ा होना किसी की उपलब्धि का घटना है, जिसे कोई इंसान उम्र के कारण हासिल नहीं कर सकता। 







View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)





ये खबर भी पढ़िए....













दिखाई स्टूडेंट लाइफ की झलक





ट्विंकल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस अपने कॉलेज जाते हुए, दोस्तों के साथ कॉफी पीते हुए और अपनी कॉलेज ID दिखाते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस कॉलेज की बिल्डिंग के सामने पोज देते हुए दिख रही हैं, जिसकी दीवार पर गोल्डस्मिथ लिखा हुआ है। बता दें, ट्विंकल लंदन में पढ़ाई कर रही है। जबकि अक्षय भी अपनी फिल्मों को लेकर काफी काम कर रहे है। लेकिन वह टाइम निकाल कर अपने बच्चों के साथ ट्विंकल से मिलने के लिए अक्सर जाते है।  





खराब डिसीजन लेने में मास्टर्स कर लेना चाहिए





वहीं एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इस धरती पर अपने 50वें साल के अंत में यूनिवर्सिटी में वापस जाने जैसा क्या है? ठीक है, मुझे यहां क्लासेस करते वक्त अब 9 महीने हो गए हैं, जब मैंने क्लासेस में हिस्सा लिया। मैंने अपनी क्षमता पर सवाल उठाया गया क्योंकि मैं अपनी मास्टर डिग्री को पूरा करने के लास्ट फेज में हूं। कौन जानता था मैं खुद को सबमिशन, ग्रेड और कॉफी के 1000 मग के जरिए ऐसे देख सकूंगीं। कभी-कभी लगता है कि राइटिंग में डिग्री सी जगह, मुझे जिंदगी के सबसे खराब डिसीजन लेने में मास्टर्स कर लेना चाहिए था।



ट्विंकल खन्ना मास्टर डिग्री ट्विंकल खन्ना की पढ़ाई ट्विंकल खन्ना twinkle khanna master degree twinkle khanna studies twinkle khanna Bollywood News बॉलीवुड न्यूज