उर्फी ने फोटो शेयर कर मांगी माफी, लिखा- अब दिखेगी बदली उर्फी, बाद में ट्वीट कर बोलीं-  यह मेरी बचकानी हरकत है

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
उर्फी ने फोटो शेयर कर मांगी माफी, लिखा- अब दिखेगी बदली उर्फी, बाद में ट्वीट कर बोलीं-  यह मेरी बचकानी हरकत है

MUMBAI.  उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस वजह से लोग उन्हें खूब ट्रोल भी करते है। एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकियां भी मिलती रहती हैं। लोग उन्हें खूब भला- बुरा कहते है, लेकिन इसके बावजूद उर्फी इन सब चीजों से बेपरवाह रहती हैं। वह किसी की भी बातों पर ध्यान नहीं देती है। हाल ही में उर्फी ने एक पोस्ट शेयर की। पोस्ट शेयर कर उन्होंने माफी मांगते हुए लिखा- अब दिखेगी बदली हुई उर्फी। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस हैरान रह गए थे और अनुमान लगा रहे थे कि क्या उर्फी अब से अतरंगी कपड़े नहीं पहनेंगी? 





उर्फी अब नहीं पहनेंगी अजीबोगरीब कपड़े?





दरअसल उर्फी ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं जो पहनती हूं उससे सभी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मैं माफी मांगती हूं। अब से आप लोग एक बदली हुई उर्फी देखेंगे। कपड़े बदल गए। माफी। ये पोस्ट सामने आने के बाद फैंस समझ नहीं पा रहे थे कि क्या सच में उर्फी अपना लुक बदलेंगी या फिर ये भी अटेंशन पाने का तरीका है। 







— Uorfi (@uorfi_) March 31, 2023




ये खबर भी पढ़िए...














— Uorfi (@uorfi_) April 1, 2023




नए ट्वीट में उर्फी बोलीं- अप्रैल फूल






कुछ समय बाद उर्फी ने फिर एक नया ट्वीट शेयर किया। इसमें उर्फी लिखती हैं- अप्रैल फूल... मैं जानती हूं कि मैं बहुत बचकानी हूं। बता दें, अपने कपड़ों के चलते उर्फी अब तक कई लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं। सेलेब्स से लेकर राजनीति तक के लोग उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा चुके है। हालांकि उर्फी को किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता है। 



 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज urfi javed उर्फी जावेद Urfi Javed Post Urfi Apologize Urfi Javed Changed उर्फी जावेद पोस्ट उर्फी ने मांगी माफी उर्फी जावेद बदली