लैक्मे फैशन वीक में स्विम सूट पहनकर आईं उर्फी जावेद, लोगों ने लगाई क्लास,  यूजर्स बोले- डायपर पहनकर आ गई अब

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
लैक्मे फैशन वीक में स्विम सूट पहनकर आईं उर्फी जावेद, लोगों ने लगाई क्लास,  यूजर्स बोले- डायपर पहनकर आ गई अब

MUMBAI. मुंबई में इन दिनों लैक्मे फैशन वीक चल रहा है। लैक्मे फैशन वीक में कई सितारे रैंप वॉक करते दिखे। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, शिल्पा शेट्टी, शोभिता धुलिपाला, संजना सांघी, रकुल प्रीत ने रैंप वॉक किया। फैशन वीक के तीसरे दिन उर्फी जावेद भी नजर आई। लैक्मे फैशन वीक से उर्फी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्फी की ड्रेस को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।



उर्फी की धमाकेदार एंट्री



उर्फी जावेद ने लैक्मे फैशन वीक में धमाकेदार एंट्री की। दरअसल फैशन शो में उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर के स्विम सूट जैसी ड्रेस पहनी हुई थी और उसके ऊपर ब्लैक और ब्लू कलर का ओपन गाउन पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने हैवी मेकअप कर बड़ी ईयररिंग पहनी थी। उर्फी को इस ड्रेस के लिए ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- उर्फी जावेद ने डायपर पहना है। दूसरे ने लिखा है- टीवी सीरियल की चुड़ैल लग रही है। तीसरे ने लिखा- स्विमिंग पूल में जाने की तैयारी,डायपर पहना है। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि उर्फी को बैन कर दो।




View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)



ये खबर भी पढ़िए...






लोगों ने कहा भला बुरा



सोशल मीडिया पर लोग उर्फी का जमकर मजाक उड़ा रहें है और उन्हें भला बुरा कह रहें हैं। हालांकि ये उर्फी के लिए कोई नई बात नहीं है क्योंकि वह हमेशा ही अपने आउटफिट्स की वजह से ट्रोल होती रहती हैं। इससे पहले उर्फी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक ऐसी चीज से बनी ड्रेस पहनी थी।

 


Urfi Javed Dress उर्फी जावेद ड्रेस Lakme Fashion Week लैक्मे फैशन वीक celebs in lakme fashion week urfi video in lakme fashion week लैक्मे फैशन वीक में सेलेब्स लैक्मे फैशन वीक में उर्फी का वीडियो