उर्फी ने कपड़े की कतरन जोड़कर बनाई ड्रेस, कभी दिखाईं अदाएं तो कभी अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती आईं नजर 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
उर्फी ने कपड़े की कतरन जोड़कर बनाई ड्रेस, कभी दिखाईं अदाएं तो कभी अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती आईं नजर 

MUMBAI. उर्फी जावेद एक ऐसा नाम है, जिसे बच्चों से लेकर बूढ़ो तक सभी जानते है। उर्फी एक्टिंग में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। एक्टिंग से दूरी के बावजूद उर्फी लाइमलाइट में रहती है। अपने फैशन से उर्फी ने तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस अक्सर अपने बेबाक बयान और फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ाती हुए नजर आती हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है। उर्फी ने अपने आउटफिट से लोग के होश उड़ा दिए है। इस बार उन्होंने कपड़े की कतरन जोड़कर ड्रेस बनाई है।





उर्फी ने पहनी रिवीलिंग ड्रेस





दरअसल उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की है। फोटो में उनका नया लुक देखने को मिल रहा है। उर्फी ने एक लॉन्ग रिवीलिंग ड्रेस पहनी है। इसके साथ उन्होंने ब्लू इयररिंग्स, सॉफ्ट कर्ल ओपन हेयर और हाई हील्स पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। उर्फी का ये लुक फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। वह उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे है। बता दें, उर्फी ने ये ड्रेस कपड़े की कतरन जोड़कर बनाई है। यूजर्स का कहना है कि इसका कुछ भी नहीं हो सकता है। ये कभी भी नहीं सुधरेगी। 







View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)





ये खबर भी पढ़िए.....











न्यूड स्टाइल के साथ किया था एक्सपेरिमेंट 





बता दें, उर्फी ने कुछ दिन पहले न्यूड स्टाइल के साथ एक एक्सपेरिमेंट किया था। बेसिकली उन्होंने गोल्डन कलर की नेट वाली ड्रेस पहनी थी और इसके साथ स्किन कलर के इनर वीयर पहने थे। हालांकि स्किन कलर के होने की वजह से वो अलग से हाईलाइट नहीं हो रहे थे, जो कि उर्फी को एक परफेक्ट न्यूड लुक दे रहे थे। उनका ये लुक भी खूब वायरल हुआ था। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज urfi javed urfi javed new look उर्फी जावेद Urfi  dress from the clippings उर्फी जावेद का नया लुक उर्फी ने कतरन से बनाई ड्रेस