उर्फी ब्लू गाउन और मास्क में दिखीं, सिर्फ आंखें और होंठ नजर आ रहे, यूजर्स बोले- कोविड सूट वापस पहन लिया दीदी ने

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
उर्फी ब्लू गाउन और मास्क में दिखीं, सिर्फ आंखें और होंठ नजर आ रहे, यूजर्स बोले- कोविड सूट वापस पहन लिया दीदी ने

MUMBAI. अपने कपड़ों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वालीं उर्फी जावेद का नया लुक सामने आ गया है। उर्फी अपने काम से ज्यादा कपड़ों और अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। वहीं कुछ लोग उर्फी को उनको पहनावे के लिए ट्रोल करते है। लेकिन एक्ट्रेस किसी की परवाह नहीं करती है और अपनी लाइफ में मस्त रहती है। अब हाल ही में उर्फी का नया लुक सामने आा है। इस बार उर्फी पूरे कपड़ों में दिख रही है।





इस लुक में दिखीं उर्फी





दरअसल सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में उर्फी ब्लू ओवरऑल गाउन में दिख रही है। इसके साथ उन्होंने ब्लू मास्क भी पहना है। इस आउटफिट में उनकी आंखे और होंठ के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस गाड़ी से उतरती दिखाई दे रही है। वहीं कुछ लोग उर्फी के इस लुक को काफी पसंद कर रहे है और उनकी तारीफ कर रहे है। जबकि कुछ को एक्ट्रेस का ये लुक पसंद नहीं आ रहा है। वह कंफ्यूज हो रहे है कि आखिरकार उर्फी सुधर गई है।







View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)





ये खबर भी पढ़िए.....











यूजर्स को आई कोई मिल गया के जादू की याद





वहीं उर्फी के इस लुक पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे है। लोगों को उनको देखकर कोई मिल गया के जादू की याद आ गई है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कोविड सूट वापस पहन लिया दीदी ने। दूसरे ने लिखा-बिचारी धूप मांग रही है। जबकि कुछ लोग उर्फी के इस आउटफिट को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ भी कंपेयर कर रहे है। उनका कहना है कि उर्फी राज कुंद्रा की बहन लग रही है।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज urfi javed उर्फी जावेद urfi javed new photo urfi javed look urfi in covid dress उर्फी जावेद न्यू फोटो उर्फी जावेद लुक उर्फी इन कोविड ड्रेस