आंखों में कजरा बालों में गजरा... उर्फी का क्लासिकल अवतार, 5 घंटे में मिले 96 हजार लाइक

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
आंखों में कजरा बालों में गजरा... उर्फी का क्लासिकल अवतार, 5 घंटे में मिले 96 हजार लाइक

MUMBAI. बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद यूं तो अक्सर अपने फैशन के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड फैशन से अक्सर लोगों के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में उर्फी ने गजरे से बनी ड्रेस पहनकर बोल्ड पोज दिया है। उन्होंने टॉपलेस होकर यह वीडियो शूट कराया है। 





5 घंटे में मिले 96 हजार से ज्यादा लाइक





उर्फी जावेद ने इस वीडियो में गजरे से बनी ड्रेस में नॉर्मल मेकअप किया है। उन्होंने हाथों में लाल रंग का आलता लगाया है। वहीं, आंखों में काजल और बालों में गजरे की मोटी लेयर को एसेसरीज के रुप में कैरी किया है।  गजरे से बना क्रॉप स्कर्ट में उर्फी ने बोल्ड लुक दिया है। उर्फी के वीडियो में  5 घंटे में 96 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, इस पर साढ़े 3 हजार से ज्यादा कमेंट आए हैं। 





वीडियो के लिए उर्फी को ट्रोल किया





कई लोगों ने उर्फी जावेद को वीडियो के लिए ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, 'रमजान का ख्याल कर लो प्लीज।' एक ने लिखा है, 'इसका तो रमजान चल रहा है। कैसी है यार यह। इसको अपने गॉड से कोई लगाव नहीं।' एक ने लिखा है, 'पागल हो गई है, लग रहा है। कोई शर्म नहीं है। छी।' एक ने लिखा है, 'क्या-क्या देखना पड़ रहा है।' एक ने लिखा है, 'मुस्लिम के नाम पर कलंक हो तुम, रमजान का भी ख्याल नहीं।'





उर्फी के 41 लाख हैं फॉलोअर्स





बिग बॉस ओटीटी के शो के बाद उर्फी कई टेलीविजन शो में भी नजर आ चुकी है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी यूनिक स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। हालांकि इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। उनके इंस्टाग्राम पर 41 लाख फॉलोअर्स है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती हैं।





फलों से बनी ड्रेस पहनकर किया था फोटोशूट





उर्फी जावेद ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया था, इसमें उर्फी ने फलों से बनी ड्रेस पहनकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इंस्टाग्राम में इसका एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह फल खाती हुई नजर आ रही थी। उन्हें इस वीडियो के लिए भी काफी ट्रोल किया गया था। उर्फी जावेद को लेकर कई लोगों ने बयान भी दिया है। इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। 



urfi gajra style Bollywood News बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी बोल्ड लुक उर्फी जावेद बॉलीवुड न्यूज उर्फी गजरा लुक bigg boss ott fame urfi javed urfi bold look