उर्फी जावेद ने ब्राउन हैंड बैग से बनाया स्टाइलिश मिनी स्कर्ट और टॉप, हर जगह क्रिएटिविटी की हो रही तारीफ

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
उर्फी जावेद ने ब्राउन हैंड बैग से बनाया स्टाइलिश मिनी स्कर्ट और टॉप, हर जगह क्रिएटिविटी की हो रही तारीफ

MUMBAI. उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। उनके अतरंगी कपड़े कुछ लोगों को भाते हैं तो कई बार वो ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। हालांकि कई लोग उनकी क्रिएटिविटी की भी खूब तारीफ करते है। इस बार उर्फी ने जो ड्रेस बनाई है, उसकी हर जगह चर्चा हो रही है। इस बार उर्फी ने अपने ही ब्राउन पर्स से शानदार मिनी स्कर्ट ड्रेस और टॉप बनाई है। 





publive-image





ब्राउन पर्स से बनाई ड्रेस





दरअसल उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्फी हैंड बैग से बनाया स्टाइलिश मिनी स्कर्ट और टॉप पहने दिख रही है। वीडियो में पहले उर्फी कूल अंदाज में अपना बैग दिखाती हैं। इसके बाद उस ब्राउन बैग से वे अपना चेहरा छिपाती हैं और फिर अगले ही फ्रेम में उर्फी का बैग गायब हो जाता है। उर्फी इस बैग से ड्रेस बना लेती है। बैग के नीचे के पार्ट को होल कर के वे उसकी मिनी स्कर्ट बना लेती हैं और बाकी बचे हुए हिस्से का वो ट्यूब टॉप बना लेती हैं। इस ड्रेस में उर्फी काफी गॉर्जियस लग रही हैं।







View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)





ये खबर भी पढ़िए...













उर्फी के नए लुक पर फैंस के रिएक्शन





उर्फी ने हैंडबैग से बनी ड्रेस में पैसे रखने के लिए जेब भी बनाई है। वीडियो शेयर कर उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'मैंने एक बैग से एक ड्रेस बनाई है। ये ड्रेस बिल्कुल बॉम्ब है। इस ड्रेस को पार्टी में पहनने का इंतजार नहीं कर सकती। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस आउटफिट पर तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- रियल टैलेंट। दूसरे ने लिखा- गजब की क्रिएटिविटी है।







 



urfi javed उर्फी जावेद Urfi Javed Photo उर्फी जावेद  फोटो Urfi Javed Video Urfi Javed New Dress Video Urfi  Hand Bag Dress उर्फी जावेद वीडियो उर्फी जावेद  हैंड बैग ड्रेस