उर्फी ने क्ले की मदद से बनाया स्टार और हार्ट शेप्ड स्टिकर ब्रालेट, फैंस ने की टेलेंट की तारीफ, बोले- मार ही डालोगी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
उर्फी ने क्ले की मदद से बनाया स्टार और हार्ट शेप्ड स्टिकर ब्रालेट,  फैंस ने की टेलेंट की तारीफ, बोले- मार ही डालोगी

MUMBAI. सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद कोई पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर करें और वह वायरल ना हो, ऐसा कभी भी नहीं हो सकता। एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही सुर्खियों में रहती है। कभी जूट के बोरे, कभी फोन, फभी शीशे से उर्फी अपने लिए आउटफिट रडी कर लेती है। हाल ही में उर्फी ने क्ले की मदद से ही अपना टॉप बना डाला। 





स्टिकर से ढका ऊपरी हिस्सा





उर्फी ने एक बार फिर अपना बोल्ड वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने एक बार फिर अजीब तरह की ड्रेस पहनी हुई है। उन्होंने हमेशा की तरह यूनिक ड्रेस पहनी है। उर्फी जावेद ने जींस के साथ अलग तरह का टॉप पहना हुआ है। उन्होंने क्ले की मदद से अपनी बॉडी के ऊपरी हिस्से को कवर किया है। दरअसल उर्फी ने क्ले की वजह से स्टार और हार्ट शेप ब्रालेट बनाकर तैयार किया है। उर्फी के इस लुक को देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। फैंस का कहना है कि ऐसा टेलेंट उर्फी के पास ही हो सकता है। जबकि ट्रोलर्स हमेशा की तरह उन्हें भला-बुरा कह रहे है।







View this post on Instagram

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)





ये खबर भी पढ़िए...











उर्फी के लुक पर फैंस के रिएक्शन





उर्फी के इस लुक पर लोग जमकर कमेंट कर रहे है।  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हे भगवान अब उठा ले। दूसरे ने लिखा - ऐसे लोगों की वजह से ही भगवान को अवतार लेना पड़ता है। जबकि कुछ यूजर्स उर्फी को पागल कह रहे है। बता दें उर्फी इन दिनों डर्टी मैगजीन के लिए फोटोशूट करा रही हैं। फेमस डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के बाद उर्फी को फेमस डर्टी मैगजीन के लिए फोटोशूट करने का मौका मिला है।







View this post on Instagram

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)







View this post on Instagram

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)



urfi javed urfi javed new look उर्फी जावेद उर्फी जावेद न्यू लुक Urfi Javed Photo उर्फी जावेद  फोटो Urfi Javed latest look उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक