उर्फी ने टॉपलेस होकर प्लास्टिक के हाथों से खुद को किया कवर, यूजर्स बोले- दूसरी लड़कियों को शर्म आती होगी इसे देखने में

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
उर्फी ने टॉपलेस होकर प्लास्टिक के हाथों से खुद को किया कवर, यूजर्स बोले- दूसरी लड़कियों को शर्म आती होगी इसे देखने में

MUMBAI. उर्फी जावेद अपने कपड़े और ड्रेसिंस सेंस के लिए जानी जाती है। साथ ही एक्ट्रेस अपने विवादित बयानों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। आए दिन उर्फी अपने आउटफिट में कुछ नया एक्सपेरिमेंट और क्रिएटिविटी करती रहती है। उनका लुक हमेशा दूसरों से अलग होता है, जिसे पहले किसी ने भी नहीं देखा होगा, ना ही किसी ने पहना होगा। अब एक बार फिर उर्फी अपने नए लुक के साथ हाजिर है। इस बार उन्होंने टॉपलेस होकर खुद को प्लास्टिक के हाथों से कवर किया है। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।





प्लास्टिक के हाथों से छुपाया बदन





दरअसल उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस टॉपलेस होकर केवल प्लास्टिक के हाथों से अपने प्राइवेट पार्ट्स को कवर करती नजर आ रही हैं। वह स्विमिंग पूल के किनारे बैकलेस होकर खड़ी हैं। वहीं जब कैमरा उनके आगे की तरफ घूमता है तो लोगों के होश उड़ जाते हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उर्फी ने अपनी बॉडी के ऊपर वाले हिस्से में कुछ भी नहीं पहना है, बल्कि उसे सिर्फ प्लास्टिक के बने हाथों से कवर किया है। 







View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)





ये खबर भी पढ़िए....











जरा सी गलती पर ऊप्स मोमेंट का शिकार





उर्फी ने आर्टिफिशियल हैंड्स के सपोर्ट से खुद को कवर किया है। जरा सी गलती पर वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती थीं। हालांकि इस वीडियो में तो कम से कम उर्फी जावेद वार्डरोब मालफंक्शन से बच गई हैं। 





यूजर्स ने दी कुछ नया करने की सलाह 





उर्फी की इन फोटोज पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मैं कैमरामैन की जॉब के लिए कहां अप्लाई कर सकता हूं? दूसरे ने लिखा- दूसरी लड़कियों को शर्म आती होगी इसे देखने में। तीसरे ने लिखा- ये नहीं सुधरेगी। जबकि कुछ लोग यूजर्स को कुछ नया करने की सलाह दे रहे है। उनका कहना है कि कुछ नया इंप्रूव करो,सेम डिजाइन हर रोज बोरिंग हो गया है।



 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज urfi javed urfi javed new look उर्फी जावेद उर्फी जावेद न्यू लुक Urfi Javed Video उर्फी जावेद वीडियो Urfi Javed Topless टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद