उर्फी ने पहना कीवी फल से बनी ड्रेस, ड्रेस से निकालकर कीवी स्लाइस भी खाया, यूजर्स ने फिर किया ट्रोल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
उर्फी ने पहना कीवी फल से बनी ड्रेस, ड्रेस से निकालकर कीवी स्लाइस भी खाया, यूजर्स ने फिर किया ट्रोल

Entertainment Desk. हमेशा अपनी ड्रेसिंग सेंस के चलते चर्चाओं में रहने वाली उर्फी जावेद ने अपनी नई ड्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस बार उन्होंने कीवी फल से बना ड्रेस पहना है जो उनके ब्रेस्ट को नाम मात्र के लिए ढंक रहा है। लोग उनके इस वीडियो से हैरान हैं। इस बार उन्होंने फल के जरिए अपनी ड्रेस बनाई और वे अपनी ड्रेस से कीवी के स्लाइस को खाती भी नजर आ रही हैं। 




  • यह भी पढ़ें


  • व्हाइट रिलीविंग टॉप में निया शर्मा को देख फैंस के पसीने छूटे, फ्लांट किया कर्वी फिगर



  • publive-image



    उर्फी जावेद के इस अंदाज को देखकर उनके फैंस जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं तो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वाले भी सक्रिय हो गए हैं। यूजर्स ने लिखा है कि देखना कहीं से कोई बंदर न आ जाए। यूजर्स यह भी लिख रहे हैं कि उर्फी तुम्हें पहले अपनी बॉडी शेप पर मेहनत करना चाहिए। थोड़ा वर्कआउट करके बॉडी को और कर्वी बनाओ, तब इन ड्रेसेस में और कयामत ढाती नजर आओगी। 



    publive-image



    उर्फी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कीवी फल के गोल स्लाइस धागे में पिरोकर टॉप बनाया है और उसे पहना भी है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक पेंट पहनी हुई है। मेकअप के साथ ही बालों को बांधा हुआ है ताकि वे अच्छी तरह से फ्लांट कर सकें। इस दौरान वे कीवी फल का स्वाद भी चख रही हैं। उर्फी ने अपने पोस्ट पर कैप्शन भी दिया है जिसमें वे लिख रही हैं कि गेस कीजिए कि ये टॉप किस चीज से बना है?



    उर्फी इससे पहले भी कई बार ऊटपटांग ड्रेस पहनने के लिए चर्चित रही हैं। उनकी इस आदत से सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ चुकी है। वहीं उन्हें ट्रोल करने वालों की अच्छी खासी तादाद है। 


    यूजर्स ने फिर किया ट्रोल उर्फी ने पहना कीवी फल से बनी ड्रेस kiwi's dress of urfi trollers troll urfi javed उर्फी जावेद urfi javed new video Urfi Javed New Dress