उर्फी ने पहनी बीड्स और कलरफुल स्टोन्स से बनी बिकिनी, ऐसे देख फिदा हुए प्रतीक सहजपाल, यूजर्स बोले- कुछ नया लेकर आओ

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
उर्फी ने पहनी बीड्स और कलरफुल स्टोन्स से बनी बिकिनी, ऐसे देख फिदा हुए प्रतीक सहजपाल, यूजर्स बोले- कुछ नया लेकर आओ

MUMBAI. उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस और बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहती है। काफी लोग उर्फी को उनके पहनावे की वजह से ट्रोल कर भला-बुरा कहते है, लेकिन एक्ट्रेस को किसी की बातों से फर्क नहीं पड़ता है। वह अपनी लाइफ में मस्त रहतीं है। उन्हें जो मन करता है, वो वह करती है। अक्सर अपने आउटफिट्स के साथ उर्फी कुछ एक्सपेरिमेंट और क्रिएटिविटी करती रहती है। उनका लुक हमेशा कुछ हटके होता है, जिसे पहले किसी ने भी नहीं देखा होगा। अब हाल ही में उर्फी ने एक बार फिर अपनी ड्रेस के साथ नई क्रिएटिविटी की है। इस बार एक्ट्रेस ने बीड्स साथ एक्सपेरिमेंट कर अपने लिए आउटफिट को तैयार किया है।





उर्फी ने पहनी पत्थरों से बनी बिकिनी





दरअसल उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की है। फोटो में उर्फी काफी सेक्सी नजर आ रही है। उन्होंने टॉप और बिकनी पहनी है। लेकिन उर्फी का पहनावा इतना सिंपल कैसे हो सकता है। बता दें, उर्फी ने बीड्स और कलरफुल स्टोन्स से अपनी बिकिनी तैयार की है। उन्होंने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है। फोटो के बैकग्राउंड में पहाड़ नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर कर उर्फी ने कैप्शन में लिखा- द व्यू।







View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)





ये खबर भी पढ़िए....











बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट हुए फैन 





उर्फी के इस लुक पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे है। साथ ही उर्फी की इस फोटो पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट  प्रतीक सहजपाल ने भी कमेंट किया है। उन्होंने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए दिल वाले फेस के साथ इमोजी बना कर, क्लैपिंग के इमोजी डाली है। जबकि कुछ यूजर्स भी उर्फी के लुक को खूब पसंद कर रहे है। उन्हें उर्फी का ये लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज urfi javed urfi javed new look उर्फी जावेद उर्फी जावेद न्यू लुक Urfi Javed Video उर्फी जावेद वीडियो