सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर उर्वशी ने पूछा- भगवान से क्या मांगूं? फैंस बोले- ऋषभ  पंत का हाथ मांग लो 

author-image
New Update
सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर उर्वशी ने पूछा- भगवान से क्या मांगूं? फैंस बोले- ऋषभ  पंत का हाथ मांग लो 

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ नाम जुड़ता रहता है। वह जब भी सोशल मीडिया पर कोई स्टोरी या फोटो शेयर करती है तो फैंस को लगता है कि एक्ट्रेस ने वो ऋषभ के लिए ही डाला है। हाल ही में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस भगवान की शरण में नजर आ रही हैं। वह हाथ जोड़कर भगवान से कुछ मांग रही हैं। 





उर्वशी ने भगवान से मांगी मन्नत





दरअसल उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में वो भगवान के सामने हाथ जोड़कर खड़ी है। लेकिन वह कंफ्यूज है कि मैं भगवान से क्या दुआ करूं। इसलिए उन्होंने फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- क्या भगवान से कुछ मांगना चाहिए? क्या मांगे? उर्वशी के ऐसे कैप्शन को देखने के बाद क्या होना था फैंस उन्हें फिर से ऋषभ के साथ जोड़ने लगे और उनका मजाक बनाने लगे। 





इस लुक में आईं नजर





फोटो में उर्वशी सिंपल लुक में नजर आ रही है। उर्वशी ने पीले रंग का सूट पहना हुआ था, जिसके साथ काले रंग का दुपट्टा लिया था। इसके साथ उन्होंने चूड़ी, कानों में झुमके, माथे पर बिंदी लगाई हुई है। इस लुक में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही है। 





फैंस के रिएक्शन





वहीं उर्वशी के कैप्शन को देखने के बाद फैंस उन्हें तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा- ऋषभ पंत का हाथ। जबकि कुछ यूजर्स ने उनसे ऋषभ पंत को ना मांगने की भी सलाह दी। कुछ यूजर ने लिखा- कल भईया 6 रन बनाकर आउट हो गए थे, उन्हें मत मांगना। 



 



Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला urvashi rautela insta post urvashi rautela photo urvashi-Rishabh Pant connection urvashi rautela news उर्वशी रौतेला इंस्टा पोस्ट उर्वशी रौतेला फोटो उर्वशी रौतेला न्यूज