उर्वशी रौतेला ने अस्पताल जाकर की ऋषभ से मुलाकात! अस्पताल की फोटो शेयर की, यूजर्स पूछे- जान लिया पंत का हालचाल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
उर्वशी रौतेला ने अस्पताल जाकर की ऋषभ से मुलाकात! अस्पताल की फोटो शेयर की, यूजर्स पूछे- जान लिया पंत का हालचाल

MUMBAI. उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को देखे बिना नहीं रह पाईं है। खबरें है कि एक्ट्रेस पंत से मिलने के लिए अस्पताल गईं थी। इसकी फोटो भी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस वजह से एक बार फिर उर्वशी लाइमलाइट पर आ गईं है। बता दें कई बार एक्ट्रेस ऋषभ के नाम पर ट्रोल हो चुकी हैं। 





उर्वशी ने ऋषभ से की मुलाकात!





दरअसल हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अस्पताल की एक फोटो शेयर की है। ये फोटो कही और की नहीं बल्कि उसी हॉस्पिटल की है, जिसमें पंत का इलाज चल रहा है। ये स्टोरी मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल की है। ये देखने के बाद यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि उर्वशी अस्पताल में पंत से मिलने गई थीं। अब क्या सच में उर्वशी ने पंत से मुलाकात की थी या नहीं, इसकी जानकारी नहीं है। 





publive-image





ये खबर भी पढ़िए... 











मां को सरप्राइज देने जा रहे थे पंत





ऋषभ दिल्ली से उत्तराखंड अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए घर जा रहे थे। इसी दौरान हरिद्वार के पास उनका रोड एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में उन्हें गंभीर चोट लगी है, जिसके बाद से वो अस्पताल में भर्ती हैं। 



Rishabh Pant ऋषभ पंत Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला Urvashi met Rishabh in hospital Urvashi shared photo of hospital उर्वशी ने अस्पातल में की ऋषभ से मुलाकात उर्वशी ने अस्पातल की फोटो शेयर की