विद्या बालन बनीं भाबी जी घर पर हैं की अंगूरी, भाबी के पॉपुलर डायलॉग पर लिपसिंक करती दिखीं

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
विद्या बालन बनीं भाबी जी घर पर हैं की अंगूरी, भाबी के पॉपुलर डायलॉग पर लिपसिंक करती दिखीं

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन पर इन दिनों इंस्टाग्राम रील्स का खुमार चढ़ा हुआ है। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियो शेयर करती है। विद्या ने हाल ही में अंगूरी भाबी बनकर एक वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोगों इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे है। 



विद्या बालन बनीं भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी



दरअसल विद्या ने अपने इंस्टाग्रांम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस भाबी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के डायलॉग पर लिपसिंक करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- अंग्रेजी एक सेंसुअस भाषा है। वीडियो देखकर टीवी पर असल में अंगूरी भाबी का रोल प्ले करने वाली शुभांगी आत्रे ने भी एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा सही पकडे़ हैं।




View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)



ये खबर भी पढ़िए...






वीडियो में ये आ रहा नजर



दरअसल वीडियो के शुरुआत में विद्या भाबी जी घर पर हैं एक डॉयलॉग से करती है। इसमें अंगूरी भाबी बोलती हैं- अरे सच्ची विभूती जी क्या है ये। चुपचाप बैठिए और वहां पर देखिए, वैसे भी आप हमें से सेंसुअस कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 



publive-image

 


Vidya Balan Vidya Balan Video Vidya as Angoori Bhabi Ji Ghar Par Hain Vidya as Angoori Bhabi विद्या बालन विद्या बालन वीडियो विद्या बनी भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी विद्या बनीं अंगूरी भाभी