विजय देवरकोंडा करेंगे सभी ऑर्गन डोनेट, रजिस्ट्रेशन करवाया, फैंस बोले- रील नहीं, रियल लाइफ हीरो

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
विजय देवरकोंडा करेंगे सभी ऑर्गन डोनेट, रजिस्ट्रेशन करवाया, फैंस बोले- रील नहीं, रियल लाइफ हीरो

MUMBAI. साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया हैं। उनके इस फैसले की हर कोई तारीफ कर रहा है। दरअसल विजय ने इस बात का अनाउंसमेंट किया है कि वो अपने बॉडी पार्ट्स डोनेट करेंगे। एक्टर के साथ उनकी मां भी अपने ऑर्गन डोनेट करेंगी। एक्टर ने एक इवेंट में भाग लिया था, जहां वह लोगों को मोटिवेट करते नजर आए। विजय के इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वह उन्हें रियल हीरो भी बता रहे हैं। 







— PACE Hospitals (@PACEHospitals) November 16, 2022





बॉडी पार्ट्स डोनेट करेंगे विजय





दरअसल विजय पेस हॉस्पिटल के इवेंट में पहुंचे थे। यहां उन्होंने ऑर्गन डोनेशन के लिए युवाओं को मोटिवेट करते हुए कहा कि डॉक्टर ने मुझे बताया है कि ऑर्गन डोनर्स की वजह से ही सर्जरी मुमकिन हो पाती है। मैं भी उन लोगों में से एक हूं, जो अपने ऑर्गन्स डोनेट करना चाहता है। इसलिए मैं खुद को हमेशा हेल्दी और फिट रखना चाहता हूं, ताकि मेरे ऑर्गन्स किसी के काम आ सकें। ये एक अच्छा काम है, मैं चाहता हूं कि लोग ऑर्गन डोनेट करें।







View this post on Instagram

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)





बॉडी पार्ट्स के लिए करा चुके हैं रजिस्ट्रेशन





विजय ने आगे बताया कि मैंने और मेरी मां ने अंगदान करने के लिए रजिस्टर कर दिया है। ये एक बहुत खूबसूरत चीज है, जिसके जरिए आप किसी ना किसी तरह जिंदा रह सकते हैं। फैंस विजय के इस फैसले की जमकर तारीफ कर रहे है। फैंस उन्हें रील नहीं बल्कि रियल लाइफ हीरो बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि आपका दिल कितना बड़ा है। जबकि कुछ यूजर्स का कहना है कि आपने हमारे दिल में अपने लिए इज्जत बढ़ा दी। 







View this post on Instagram

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)



South Superstar Vijay Deverakonda Vijay organ donation registration done for donation साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा विजय देवरकोंडा ऑर्गन डोनेट डोनेशन के लिए कराया रजिस्ट्रेशन साउथ सिनेमा न्यूज