विजय और लोकेश कनगराज की फिल्म ने रिलीज से पहले की ताबड़तोड़ कमाई, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
विजय और लोकेश कनगराज की फिल्म ने रिलीज से पहले की ताबड़तोड़ कमाई, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

MUMBAI. साउथ के सुपरस्टार जोसेफ विजय चंद्रशेखर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। उनकी आगामी फिल्म लियो ने रिलीज से पहले ही करोड़ों रुपए का कलेक्शन कर लिया है। जाने-माने फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। लियो साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। यह मूवी इसी साल अक्टूबर में सिनामाघरों में दस्तक देगी। 





रिलीज से पहले करोड़ों का कलेक्शन





विजय और कनगराज इससे पहले भी 'मास्टर'  फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। अब फिर से इन दोनों की जोड़ी जलवा बिखेरने को तैयार है। फिल्म लियो ने रिलीज से पहले ही 400 करोड़ रूपए का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म के विदेशी राइट्स  फार्स फिल्म्स नाम की कंपनी को 60 करोड़ रूपए में बेचे गए। यह किसी भी तमिल फिल्म का अब तक का रिकॉर्ड है। वहीं लियो के भारतीय राइट्स को 110 करोड़ रुपए में फाइनल किया गया है। वैश्विक स्तर पर इसकी कमाई 170-175 करोड़ रुपए आंकी गई है। वहीं फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स को नेटफ्लिक्स ने 120 करोड़ रुपए में खरीदा है। इसके म्यूजिक राइट्स सोनी म्यूजिक ने 16 करोड़ रूपए में खरीदा है। हालांकि मेकर्स ने कोई ऑफिशियल आंकड़ें जारी नहीं किए हैं। 





ये खबर भी पढ़िए...











लियो अक्टूबर में होगी रिलीज





लियो एक एक्शन थ्रिलर बेस्ड फिल्म है। सितारों से भरी इस फिल्म में एक्ट्रेस तृषा कृष्णन लीड रोल में नजर आएंगी। यह तृषा की विजय के साथ 5वीं फिल्म है। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फिल्म में खलनायक की भूमिक में दिखेंगे। वहीं अर्जुन और प्रिया आनंद ने भी अहम किरदार निभाया है। यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



Vijay upcoming film Leo director Lokesh Kanagaraj Actor Vijay अक्टूबर में रिलीज होगी लियो विजय की फिल्म ने किया करोड़ों का कलेक्शन विजय की अपकमिंग फिल्म लियो डायरेक्टर लोकेश कनगराज एक्टर विजय Vijay film collected crores