जब सलमान खान ने बच्चे के लिए कराया बोन मैरो टेस्ट, सुनील शेट्टी ने किया पूरा किस्सा शेयर

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
जब सलमान खान ने बच्चे के लिए कराया बोन मैरो टेस्ट, सुनील शेट्टी ने किया पूरा किस्सा शेयर

MUMBAI. यूं तो सुपरस्टार्स को अपने फैंस का भरपूर प्यार मिलता है, लेकिन जब सलमान खान जैसे सुपरस्टार की बात होती है, तो सब कुछ दोगुना हो जाता है। सलमान एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनका दिल काफी बड़ा है, इसीलिए उन्हें उनके फैंस ने 'भाई' का टैग दिया है। जरूरतमंद लोगों के लिए खड़ा होने से लेकर गरीब बच्चों की मदद करने तक, इस सुपरस्टार का दिल हर एक के लिए धड़कता है।  हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में इस सबके लिए सलमान खान की खूब तारीफ करने वालों की कमी नहीं  है। इसमें एक्टर सुनील शेट्टी भी शामिल हैं। शेट्टी ने दबंग खान को लेकर वो किस्सा शेयर किया, जिसमें सलमान बिना किसी को बताए कैंसर पीड़ित बच्चे के लिए अपना बोन मैरो टेस्ट कराने चले गए थे।





सुनील शेट्टी ने की सलमान खान की तारीफ 





सुनील शेट्टी इंडस्ट्री के उन गिने-चुने लोगों में से हैं, जो सलमान खान को बेहद करीब से जानते हैं और उनके साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। सलमान के इतने करीब होने के कारण, सुनील शेट्टी दुनिया को यह बताने का एक मौका नहीं छोड़ते कि वो कितने विनम्र हैं। 





ये भी पढ़ें...















...क्योंकि उनका दिल ऐसा है





सलमान के बारे में बात करते हुए वो सुनील शेट्टी कहते हैं, 'मैंने हमेशा कहा है कि मुझे नहीं लगता कि कोई भी सलमान को मेरी तरह जानता है।' सिर्फ एक या दो बार नहीं, बल्कि कई मौके आए हैं जब सुनील शेट्टी ने सलमान को उनकी दयालुता के लिए सराहा है। एक बार उन्होंने कहा था कि देखिए आज भी सलमान इस मुकाम पर हैं, क्योंकि उनका दिल ऐसा है। 





कुछ भी मांगो सलमान निकाल कर देगा





फिर एक और इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'जो लोग सलमान को जानते हैं, मैं हमेशा कहता हूं कि आपको सलमान खान को जानने की जरूरत है।' सुनील वास्तव में सलमान को 'एक गोल्डन हार्ट वाला व्यक्ति' कहते हैं। वो कहते हैं कि 'तुम कुछ भी मांगो सलमान निकाल कर तुम्हें देगा।'





जब सलमान ने नहीं उठाया सुनील शेट्टी का फोन





सलमान और उनकी दरियादिली का किस्सा शेयर करते हुए सुनील शेट्टी ने बताया, 'मुझे अभी भी याद है कि कोई उन्हें बार-बार कॉल कर रहा था। वो गया और मैंने पूछा कि वह कहां जा रहा है, लेकिन उसने मुझे नहीं बताया। उसने कहा कि मेरे पास काम है, जब हो जाएगा तो मैं वापस आ जाऊंगा। बाद में मुझे पता चला कि वह एक बच्चे के लिए अपना बोन मैरो टेस्ट कराने गया था, जिसे बोन मैरो कैंसर था और जहां तक ​​मुझे पता है कि यह सबसे दर्दनाक टेस्ट होता है। उसने मुझे बताया भी नहीं वह चला गया। टेस्ट करवा कर वापस आया, तब हम मिले। उन्होंने लोगों के लिए बहुत कुछ किया है। मैं भौतिक चीजों के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं कर रहा हूं।' यहां बता दें अपनी चैरिटेबल फाउंडेशन, 'बीइंग ह्यूमन' के साथ, सलमान जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहते हैं। 



Actor Sunil Shetty Superstar Salman Khan Film News सलमान बोन मैरो टेस्ट सलमान के किस्से को शेट्टी ने शेयर किया एक्टर सुनील शेट्टी Salman bone marrow test सुपरस्टार सलमान खान Shetty shares stories of Salman फिल्म समाचार