सलमान खान के पैरों की हालत देख परेशान हुए फैंस, फोटो शेयर कर लिखा-  लव हेटिंग लेग्स डे, हालत खराब

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सलमान खान के पैरों की हालत देख परेशान हुए फैंस, फोटो शेयर कर लिखा-  लव हेटिंग लेग्स डे, हालत खराब

MUMBAI. सलमान खान के दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं। लोग ना सिर्फ उनके एक्टिंग के दीवाने हैं बल्कि उनकी बॉडी को भी काफी पसंद करते हैं। सलमान फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर जिम से अपनी फोटो भी शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार उनकी एक फोटो ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है। उनका ये एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि उनके पैरों को कुछ हो गया है। 





सलमान के पैरों को देख बढ़ी फैंस की टेंशन 





सलमान ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर किए हैं। फोटो में सलमान ग्रे रंग के शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक टीशर्ट पहना है। पहली फोटो में वह जिम इक्विपमेंट की सीट पर आराम करते नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में उन्हें पानी की एक छोटी बोतल पकड़े हुए देखा जा सकता है। जबकि आखिरी फोटो में वह पानी पीते दिख रहे हैं। फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- लव हेटिंग लेग्स डे। हालत खराब। इन फोटो में सलमान के पैरों को देखकर पहले फैंस को लगा कि कहीं उन्हें कुछ हो तो नहीं गया। लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है। सलमान के पैरों को कुछ नहीं हुआ है। 







View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)





ये खबर भी पढ़िए...











'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान 





सलमान की अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सलमान इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल नजर आएंगी। इनके अलावा शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती, राघव जुयाल, पलक तिवारी और जस्सी गिल ने भी अहम रोल निभाए हैं। बता दें कि यह मूवी ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म को दर्शक 21 अप्रैल से बॉक्स ऑफिस पर देख सकेंगे।



 



सलमान खान का पैर देख टेंशन में फैंस सलमान खान का फोटो वायरल Salman shared photos on Instagram fans in tension seeing Salman Khan feet Salman Khan photo viral सलमान खान Salman Khan सलमान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज