नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा खुद को बदसूरत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है, लेकिन उनके लुक्स को कई बार जज किया जाता है। हाल ही में नवाजुद्दीन ने खुद इसके बारे में बात की है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
qweqcwe
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को देश के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में गिना जाता है। नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर नवाजुद्दीन ने बड़े पर्दे पर एक से बढ़कर एक दमदार किरदार  निभाए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वाजुद्दीन को वो बदसूरत लगते हैं।

क्या बोले सिद्दीकी

सिद्दीकी ने अब बताया है कि समाज में उन्हें, उनके रंग और चेहरे की वजह से भेदभाव का शिकार होना पड़ा है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के प्रति वो शुक्रगुजार हैं कि उन्हें इतना सम्मान दिया गया। इसी के साथ अलग-अलग किरदार ऑफर भी किए गए हैं।

नवाजुद्दीन का कहना है कि उन्हें हमेशा कहा गया कि वो अट्रैक्टिव नहीं हैं और अब वो इस बात को खुद भी मानने लगे हैं।

मेरी शक्ल से नफरत क्यों 

हालही में हुए एक  इंटरव्यू में  सिद्दीकी ने अपने साथ हुए भेदभाव और भरे बर्ताव के बारे में बात करते हुए ने कहा कि पता नहीं हमारी शक्लों से नफरत क्यों है कुछ लोगों को क्यूंकि शक्ल ही ऐसी है। इतने बदसूरत हैं हम लोग! हमें भी यही लगता है,

जब अपने आप को आईने में देखते हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि सब से बुरा दिखने वाला एक्टर हूंं मैं। फिल्म इंडस्ट्री में… मैं तो ये मानता हूं, क्योंकि मैं शुरू से ये सब सुनता आ रहा हूं और अब मानने भी लगा हूं।

बॉलीवुड को शुक्रिया 

इसी के साथ नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड को इतने मौके देने के लिए शुक्रिया भी कहा है। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से मुझे कोई शिकायत नहीं है। मैं सभी डायरेक्टर्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे इतने तरह-तरह के किरदार दिए हैं।

hesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP Vidhan Sabha : मोहन यादव सरकार का पहला पूर्ण बजट कल, ये होगा खास

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ट्रांसजेंडर लुक Actor Nawazuddin Siddiqui Nawazuddin Siddiqui New Look Surprise Nawazuddin Siddiqui