अजय देवगन ने किया कपिल के कपड़ों पर कमेंट, कॉमेडियन की बोलती बंद

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अजय देवगन ने किया कपिल के कपड़ों पर कमेंट, कॉमेडियन की बोलती बंद

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी आने वाली नई फिल्म रनवे 34 (Runway 34) के प्रमोशन (Promotion) में जुटे हैं। जल्द ही अजय, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करते दिखाई देंगे। हाल ही में कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल और अजय की मस्ती दिखाई दे रही है।  





अजय ने किया कपिल का मुंह बंद





प्रोमो में अजय फिल्म रनवे 34 की एक्ट्रेसेस के साथ कपिल के शो में सूट पहनकर एंट्री करते हैं। कपिल ने शो में चुटकी लेते हुए अजय के लुक पर कमेंट कर दिया। कपिल ने कहा- मैंने सूट में देखा तो मुझे लगा, अजय सर ने बैंक तो नहीं जॉइन कर लिया। कपिल के इस कमेंट (Comment) का जबाव देते हुए अजय ने कहा- तू ढंग के कपड़े पहनता नहीं है तो मैंने सोचा शो को थोड़ा उठाने के लिए मैं तो ढंग के कपड़े पहन लूं। अजय के इस जवाब ने कपिल की बोलती बंद कर दी।  







View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)





ईद पर आएगी फिल्म





फिल्म रनवे 34 में अजय देवगन, अम‍िताभ बच्चन, रकुल प्रीत, अंग‍िरा धर, बमन ईरानी समेत कई सितारे शामिल हैं। अजय ने इस फिल्म को खुद डिरेक्ट करने के साथ प्रोड्यूस भी किया है। रनवे 34 की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। रनवे 34 ईद के मौके पर 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज (Release) होगी।



अमिताभ बच्चन Kapil Sharma Social Media सोशल मीडिया kapil sharma show कपिल शर्मा शो Ajay Devgn Cinema अजय देवगन कपिल शर्मा सिनेमाघरों Amitabh Bachan