Morena: महापौर पद के लिए अजीबोगरीब बायोडाटा, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

author-image
Anjali Singh
एडिट
New Update
Morena: महापौर पद के लिए अजीबोगरीब बायोडाटा, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

Morena. अक्सर लोग चुनाव में जीत दर्ज कराने के लिए स्वयं के द्वारा की गईं उपलब्धियों का ब्यौरा जनता के सामने रखते है, लेकिन मुरैना में नगर निगम चुनाव में टिकट पाने के लिए एक महिला प्रत्याशी अपने परिजनों की उपलब्धियां जनता के सामने रख रही है। उसका बायोडाटा सोशल माीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। यह महिला नेता अपने ससुर द्वारा की गई उपलब्धियों के सहारे भाजपा से टिकट की मांग कर रही है। प्रदेश में नगर निगम चुनाव का आगाज हो चुका है। महापौर और पार्षद पद के प्रत्याशी टिकट पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे है। मुरैना में नगर निगम महापौर पद के लिए दावेदारी कर रही महिला का बायोडाटा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें प्रत्याशी ललिता जाटव अपने ससुर का बखान कर रहीं हैं और अपने ससुर की उपलब्धियां बताकर जीत का दावा कर रहीं हैं।









बायोडाटा की कॉपी।









ससुर के दम पर मांग रही टिकट





मुरैना नगर निगम चुनाव की घोषणा होते ही छुटभैय्या नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी-अपनी पार्टी के बैनर तले दावेदारी ठोंकने लगे है। इसी बीच एक दिलचस्प मामला महापौर के पद के लिए टिकट की मांग कर रही एक महिला का बायोडाटा सामने आया है। मुरैना नगर निगम में महापौर के लिए भाजपा शहर मंडल महामंत्री की पत्नी ने भाजपा से महापौर की टिकट की दावेदारी कर रहीं है, जो महिला के लिए आरक्षित है और महिला ललिता यादव अपना बायोडाटा बनाकर ससुर की दम पर टिकट मांग रही हैं। 









बायोडाटा की कॉपी।









जनता के बीच सक्रिय पूरा परिवार





महिला दावेदार ने बायोडाटा में अपने ससुर और अपने परिवार के कार्यों का विवरण दिया है। उनके ससुर सन् 1994 (25 सालों) से अधिक जनता के बीच रहकर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि उनके ससुर लोगों के बीच रहकर उनकी मदद के लिए हमेशा तत्पर हैं। गूंगे, बहरे, लूले, लगड़े, निराश्रित लोगो की पेंशन बंधवाई है, और लूले-लंगड़ों को रिक्शा दिलवाए हैं और पूरा परिवार भाजपा के सभी कार्यक्रम में बढ़-चढ़ के हिस्सा लेता है, जहां पार्टी का कोई भी धरना,आंदोलन, प्रदर्शन या अन्य कोई भी कार्यक्रम होता है तो पूरा परिवार हमेशा मौजूद रहता है। उनका परिवार शहर के 47 वार्डो के घर-घर और जिले के हर पंचायत और प्रत्येक गांव में जाकर  सामाजिक कार्य और जन सेवा का कार्य कर रहे हैं।



चुनाव election Morena मुरैना Social Media सोशल मीडिया mayor मेयर Father-in-law ससुर nagariye nikaye unique biodata viral biodata lalita jatav अनोखा बायोडाटा वायरल बायोडाटा ललिता जाटव नगरिय निकाय