फेसबुक पर हुई दोस्ती फिर की शादी, Age Difference जानकर हैरान रह जाएंगे आप

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
फेसबुक पर हुई दोस्ती फिर की शादी, Age Difference जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Britain. वो कहते हैं न कि प्यार अंधा होता है। प्यार में कोई जात कोई उम्र नहीं देखी जाती। अपने प्यार को पाने के लिए इंसान हर मुमकिन कोशिश करता है। प्यार से जुड़ा एक मामला ब्रिटेन(Britain) से आया है। दरअसल ब्रिटेन में 82 साल की महिला ने 36 साल के युवक से शादी(marriage) की है। दोनों में 46 साल का अंतर है। ये शादी इस वक्त हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। महिला का नाम आइरिस जोंस(Iris jones) और युवक का नाम मोहम्मद इब्राहिम(Mohammed Ibrahim) बताया जा रहा है। 





सोशल मीडिया से हुई थी बात शुरू





मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आइरिस और मोहम्मद की बात 2019 में फेसबुक पर हुई थी। यहां से उनकी दोस्ती हुई और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। 2020 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद से दोनों एक-दूसरे को कुछ न कुछ करके स्पेशल फील करवाते हैं। 





couple





शादी के 2 साल बाद दुनिया के सामने खोला रिलेशन





दोनों की शादी 2020 में हुई थी। अब शादी के दो साल बाद यानी 2022 में आइरिस ने अपने सोशल मीडिया (social media post) फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने पूरी दुनिया के सामने इब्राहिम के साथ अपने रिलेशन के बारे में बताया है। उनकी ये पोस्ट देख लोगों ने दोनों को पागल और सिरफिरे कहा। लेकिन दोनों ने किसी की भी बातों पर ध्यान नहीं दिया। 





पति से दूरी नहीं बर्दाश्त-आइरिस 





मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आइरिस, इब्राहिम से दूर नहीं रह पाती है। इब्राहिम उनसे लगभग एक महीने से दूर रह रहे थे। वे मिस्र में थे। 





इब्राहिम खुद को बताते हैं लकी





सूत्रों के मुताबिक आइरिस ने इब्राहिम से शादी करने के लिए अपना धर्म बदला है। आइरिस ने इस्लाम धर्म (Islam religion) अपनाया है। इब्राहिम बताते हैं कि वे खुद को बहुत लकी मानते हैं कि उनकी शादी आइरिस से हुई है। 





तलाकशुदा हैं आइरिस





सूत्रों के मुताबिक आइरिस तलाकशुदा है। उनका 27 साल पहले तलाक (divorce) हो चुका है। इब्राहिम के साथ ये उनकी दूसरी शादी है।



Britain ब्रिटेन divorce फेसबुक Marriage तलाक आइरिस जोंस मोहम्मद इब्राहिम इस्लाम धर्म social media post Islam religion