बीकानेर में महिला टीचर के साथ भागी नाबालिग, वीडियो जारी कर बोली- हम लेस्बियन हैं, लड़के से शादी नहीं कर सकते

author-image
Chakresh
एडिट
New Update
बीकानेर में महिला टीचर के साथ भागी नाबालिग, वीडियो जारी कर बोली- हम लेस्बियन हैं, लड़के से शादी नहीं कर सकते

BIKANER. राजस्थान के बीकानेर से अलग तरह का मामला सामने आया है, जहां एक महिला टीचर एक नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गई। लोग इसे लव जिहाद और टीचर जिहाद का नाम दे रहे हैं। दूसरी तरफ दोनों लड़कियों ने अपना एक वीडियो जारी किया है। इस VIDEO में नाबालिग लड़की को कहते सुना जा सकता है कि वह लेस्बियन ( lesbian) है। इसलिए वह किसी लड़के के साथ शादी नहीं कर सकती। साथ ही उसने कहा कि उसकी टीचर ने ना तो उसको बहलाया है और ना ही उसका किडनैप किया है। वह अपनी मर्जी से अपनी टीचर के साथ आई है। साथ ही दोनों ने वीडियो में अपने परिजनों से अपील करते हुए कहा कि बेवजह दंगा ना किया जाए।





परिजन पहुंचे थाने, मामला दर्ज करवाया





नाबालिग के परिजनों ने स्कूल टीचर के साथ- साथ स्कूल प्रशासन के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाया है। नाबालिग लड़की के पिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में कहा कि उनकी 17 साल की बेटी डूंगरगढ़ के एक प्राइवेट स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती है। 1 जुलाई को स्कूल शुरू हो गया था। वह सुबह 7:30 स्कूल जाने का कहकर घर से निकली। अक्सर दोपहर 1:00 बजे तक वह घर आ जाती थी, लेकिन उस दिन वह नहीं आई। उसकी सहेलियों से पूछताछ की गई, लेकिन सबने कहा उन्हें उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं जब पता किया गया तो पता चला कि टीचर निदा बहरीन ( Nida Bahrain ) भी स्कूल नहीं आई और उससे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है। नाबालिग लड़की के पिता का आरोप है कि निदा बहरीन एक बदमाश किस्म की लड़की है और वो हमारी बेटी को बहला-फुसलाकर ले गई।





घटना के बाद विवाद और सियासत शुरू





इस घटना के बाद क्षेत्र में विवाद बढ़ गया है। स्थानीय लोगों में भी इस घटना को लेकर आक्रोश है। जिसके चलते इलाके में तनाव का माहौल है। आरोप लगाया जा रहा है कि नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर उसका धर्मांतरण किया जा सकता है। इसी के चलते श्रीडूंगरगढ़ के लोग विरोध में उतर आए हैं। इस मामले को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। पीएम नरेंद्र मोदी ( PM NARENDRA MODI ) 8 जुलाई को बीकानेर आ रहे हैं। उनके कार्यक्रम की तैयारियों के लिए BJP की सीनियर टीम बीकानेर में मौजूद है। घटना सामने आने के बाद बीजेपी नेताओं ने कड़ी आपत्ति दर्ज करवाई है। नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।





VIDEO जारी कर लड़की ने मांगी माफी





इधर नाबालिग लड़की और महिला टीचर की ओर से जारी किए गए वीडियो में दोनों ने अपने पेरेंट्स से माफी मांगी है। नाबालिग लड़की ने कहा कि हम लेस्बियन हैं। हम किसी भी लड़के से शादी नहीं कर सकते हैं। साथ में भागने का फैसला किया है, इसमें महिला टीचर ने उसके साथ कोई जोर जबरदस्ती नहीं की है। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और उनके बिना नहीं रह सकती। इसलिए हमने अपनी जिंदगी के लिए यह फैसला किया है। साथ ही दोनों लड़कियों ने अपील की है कि किसी भी तरह का कोई दंगा-फसाद ना किया जाए। नाबालिग लड़की का कहना है कि वह अपनी मर्जी से टीचर के साथ आई है। उनके घर वालों के खिलाफ किसी भी तरह से कोई किडनैपिंग या दूसरा केस ना लगाया जाए। साथ ही उसने इस मसले पर किसी भी तरह के दंगा ना करने की अपील की है।



BJP Protest Bikaner fire lesbian teacher student story बीकानेर अग्निकांड लेस्बियन टीचर छात्रा कहानी भाजपा विरोध LGBT flag LGBTQ