खरगोन में साढ़ू से परेशान युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, 2 महीने से अपने घर वापस नहीं जा रहा था, पुलिस ने बचाई जान

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
खरगोन में साढ़ू से परेशान युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, 2 महीने से अपने घर वापस नहीं जा रहा था, पुलिस ने बचाई जान

KHARGONE. बॉलीवुड में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था 'अतिथि तुम कब जाओगे' इस फिल्म की कहानी एक अनचाहे अतिथि के ईर्द-गिर्द घुमती है जो बिना बुलाए आ जाता है और फिर उस परिवार को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही एक अपने आप में अनोखा मामला खरगोन में सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने साढ़ू (पत्नी की बहन के पति) से परेशान होकर बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया। इतना ही नहीं युवक की परेशानी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि युवक ने सुसाइड करने की भी कोशिश की। लोगों से मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को पेड़ से उतारकर अस्पताल भेज दिया।





घर जाने का बोला तो दी हत्या की धमकी





पीड़ित युवक ने बताया कि उसका साढ़ू पिछले 2 महीने से उसके घर पर ही रुका हुआ है, और जाने का नाम नहीं ले रहा है। जब युवक ने उसे घर जाने के लिए कहा तो वो उसे धमकाता है। और जान से मारने की बात कहता है। उससे परेशान होकर युवक ने हंगामा खड़ा कर दिया और सुसाइड करने की कोशिश की। 





पुलिस से की थी शिकायत, कार्रवाई नहीं हुई तो फांसी लगाने चला गया





मामला खरगोन के मेला ग्राउंड इलाके का है। यहां युवक खुदकुशी करने की कोशिश कर रहा युवक का ड्रामा आधा से एक घंटे तक चला। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। बताया जा रहा है कि परिवार से परेशान एक युवक ने नीम के पेड़ पर चढ़कर फांसी लगाने की कोशिश भी की। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार पर खड़े होकर फांसी लगा रहे युवक को पेड़ से नीचे उतारा और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में युवक ने फांसी लगाने के पीछे जो बात बताई उसे सुनकर पुलिस और अस्पताल का स्टॉफ भी हैरान रह गया। युवक ने कहा," 2 महीने से मेरा साढ़ू मेरे घर पर रह रहा है, उसे जाने को कहता हूं तो मुझे ही जान से मारने की धमकी देता है। मैंने कई बार पुलिस में भी शिकायत की लेकिन पुलिस मेरा साथ नहीं देती है। इसलिए मैंने फांसी लगाकर मरने की कोशिश की है। साढ़ू मेरे ही घर में खाता है, पीता है और यहीं पर रहने लग गया है। अगर मेरी सुनवाई नहीं हुई और मेरा साढ़ू मेरे घर से नहीं गया तो मैं फिर से सुसाइड करने की कोशिश करूंगा। इसलिए मैं चाहता हूं कि पुलिस मेरा साथ दे।"





लोगों ने दी पुलिस को सूचना





इस मामले में कोतवाली थाने के टीआई ने बताया कि डायल-100 को सूचना मिली थी कि एक युवक पेड़ पर चढ़कर हंगामा कर रहा है। मौके पर पहुंचकर युवक को पेड़ से नीचे उतारा और उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। युवक का कहना था कि उसका साडू भाई दो महीने से उसके घर में रह रहा है और जाने का नाम नहीं ले रहा। ऐसे में युवक को और उसके परिजनों को समझकर वापस घर भेज दिया गया है। 



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश समाचार Unique case in Khargone youth troubled by brother-in-law youth attempted suicide police saved youth खरगोन में अनोखा मामला साढ़ू से परेशान युवक युवक ने की आत्महत्या की कोशिश पुलिस ने युवक को बचाया