गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से हराया, टेबल में लगाई छलांग

आईपीएल में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से हरा दिया। GT इस जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में 6वें नंबर पर आ गई है। वहीं पंजाब किंग्स ये 6वां मैच हारी है।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
Gujarat Titans beat Punjab Kings by 3 wickets in IPL
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Gujarat Titans Beat Punjab Kings By 3 Wickets

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 3 विकेट से जीत हासिल की। पॉइंट्स टेबल में गुजरात 6वें नंबर पर आ गई है। वहीं पंजाब किंग्स लगातार ये चौथा मैच हारी है। गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों के सामने पंजाब किंग्स के बल्लेबाज टिक ही नहीं पाए।

गुजरात टाइटंस को मिला था 143 रन का टारगेट

पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 143 रन का टारगेट दिया था, जिसे गुजरात ने 19.1 ओवर में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया। राहुल तेवतिया ने चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई। शुभमन गिल ने 35 और साईं सुदर्शन ने 31 रन बनाए। पंजाब के लिए हर्षल पटेल ने 3 और लिविंगस्टन ने 2 विकेट झटके।

गुजरात की दमदार गेंदबाजी

गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों के सामने पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए। पंजाब के लिए सबसे ज्यादा 35 रन प्रभसिमरन सिंह ने बनाए। हरप्रीत ब्रार ने 29 रन की पारी खेली। सैम करन ने 20 रन बनाए। जितेश 13, लिविंगस्टन 6, शशांक 8 और आशुतोष शर्मा 3 रन बनाकर आउट हुए। GT के लिए साईं किशोर ने 4 विकेट झटके। उन्हें मैन ऑफ द मैच मिला। मोहित शर्मा और नूर अहमद ने 2-2 विकेट अपने नाम किए।

पावरप्ले में GT-पंजाब

  • गुजरात टाइटंस - बिना विकेट खोए 44 रन
  • पंजाब किंग्स - 1 विकेट खोकर 56 रन

Punjab Kings vs Gujarat Titans | Gujarat Titans win by 3 wickets | आईपीएल | पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस | गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को हराया | गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से हराया | गुजरात टाइटंस की 3 विकेट से जीत

IPL आईपीएल Gujarat Titans win by 3 wickets गुजरात टाइटंस की 3 विकेट से जीत Punjab Kings vs Gujarat Titans Gujarat Titans beat Punjab Kings Gujarat Titans beat Punjab Kings by 3 wickets पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को हराया गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से हराया