कोलकाता नाइटराइडर्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 8 विकेट से हराया

आईपीएल में पहली बार कोलकाता नाइटराइडर्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को हरा दिया। KKR ने 8 विकेट से मैच जीता। फिलिप सॉल्ट ने धमाकेदार पारी खेली। KKR की इस सीजन में ये चौथी जीत है।

Advertisment
author-image
Rahul Garhwal
New Update
Kolkata Knight Riders beat Lucknow Super Giants by 8 wickets in IPL
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kolkata Knight Riders Beat Lucknow Super Giants

स्पोर्ट्स डेस्क. कोलकाता नाइटराइडर्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से हरा दिया। ये KKR की LSG के खिलाफ आईपीएल ( IPL ) में पहली जीत है। वहीं इस सीजन में KKR की ये चौथी जीत है। कोलकाता के लिए ओपनर फिलिप सॉल्ट ने मैच जिताऊ पारी खेली। सॉल्ट मैन ऑफ द मैच रहे।

KKR को मिला था 162 रन का टारगेट

LSG ने KKR को 162 रन का टारगेट दिया था, जिसे KKR ने बड़ी आसानी से 15.4 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। फिलिप सॉल्ट ने 47 गेंदों पर 89 रन बनाए। कप्तान श्रेयस अय्यर ने 38 गेंदों पर 38 रन बनाए। LSG के लिए मोहसिन खान ने 2 विकेट चटकाए।

LSG के लिए राहुल-पूरन की अच्छी पारी

 

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी लखनऊ की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पावरप्ले में ही क्विंटन डीकॉक और दीपक हूडा पैवेलियन लौट गए। डीकॉक ने 10 और हूडा ने 8 रन बनाए। कप्तान केएल राहुल ने 39, आयुष बडोनी ने 29 और निकोलस पूरन ने 45 रन की पारी खेली। KKR के लिए स्टार्क ने 3 विकेट लिए। वैभव, नरेन, चक्रवर्ती और रसेल को 1-1 विकेट मिला।

पावरप्ले में LSG और KKR

  • लखनऊ सुपर जायंट्स - 2 विकेट खोकर 49 रन
  • कोलकाता नाइटराइडर्स - 2 विकेट खोकर 58 रन

Kolkata Knight Riders vs Lucknow Super Giants | Kolkata Knight Riders win by 8 wickets | कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स | कोलकाता नाइटराइडर्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को हराया | कोलकाता नाइटराइडर्स की 8 विकेट से जीत

IPL लखनऊ सुपर जायंट्स Lucknow Super Giants आईपीएल कोलकाता नाइटराइडर्स कोलकाता नाइटराइडर्स की 8 विकेट से जीत कोलकाता नाइटराइडर्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को हराया कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स Kolkata Knight Riders win by 8 wickets Kolkata Knight Riders beat Lucknow Super Giants Kolkata Knight Riders vs Lucknow Super Giants kolkata knight riders