कोलकाता नाइटराइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स को रोमांचक मैच में 1 रन से हराया

आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स ने RCB के खिलाफ मैच में 1 रन से जीत हासिल कर ली। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को एक और हार का सामना करना पड़ा। कर्ण शर्मा ने आखिरी ओवर में 3 छक्के लगाकर मैच को रोमांचक बना दिया था।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
Kolkata Knight Riders beat Royal Challengers by 1 run in IPL
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kolkata Knight Riders Beat Royal Challengers Bangalore

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL में रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 1 रन से हरा दिया। ये मुकाबला जीतने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर आ गई है। आखिरी ओवर में जीत के लिए RCB को 21 रन चाहिए थे। कर्ण शर्मा ने 4 गेंदों पर 3 छक्के लगाकर मैच रोमांचक बना दिया। 5वीं गेंद पर वे आउट हो गए। आखिरी गेंद पर 3 रन चाहिए थे, लॉकी फर्ग्यूसन दूसरे रन के लिए दौड़े, लेकिन रनआउट हो गए।

RCB को मिला था 223 रन का टारगेट



ईडन गार्डन्स स्टेडियम में बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। KKR ने उसे 223 रन का टारगेट दिया, जिसका पीछा करते हुए RCB 221 रन पर ऑलआउट हो गई। RCB के लिए विल जैक्स ने 55 और रजत पाटीदार ने 52 रन बनाए। दिनेश कार्तिक ने 25 और सुयश प्रभुदेसाई ने 24 रन बनाए। कर्ण शर्मा ने 7 गेंदों पर 20 रन बनाए। KKR की ओर से आंद्रे रसेल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए। सुनील नरेन और हर्षित राणा ने 2-2 विकेट लिए। वरुण और स्टार्क के हिस्से 1-1 विकेट आया।

श्रेयस अय्यर की कप्तानी पारी

कोलकाता के लिए सबसे ज्यादा रन श्रेयस अय्यर ने बनाए। उन्होंने 36 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली। वहीं फिलिप सॉल्ट ने 48 रन बनाए। आंद्रे रसेल ने 27 रन की पारी खेली। रिंकू सिंह और रमनदीप सिंह ने 24-24 रन बनाए। RCB के लिए यश दयाल और कैमरन ग्रीन ने 2-2 विकेट झटके। मोहम्मद सिराज और लॉकी फर्ग्यूसन को 1-1 विकेट मिला।

पावरप्ले में KKR-RCB

  • कोलकाता नाइटराइडर्स - 2 विकेट खोकर 75 रन
  • रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु - 2 विकेट खोकर 74 रन

Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bangalore | Kolkata Knight Riders win by 1 run | आईपीएल | कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु | कोलकाता नाइटराइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया | कोलकाता नाइटराइडर्स की 1 रन से जीत

IPL आईपीएल Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bangalore Kolkata Knight Riders beat Royal Challengers Bangalore Kolkata Knight Riders win by 1 run कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु कोलकाता नाइटराइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया कोलकाता नाइटराइडर्स की 1 रन से जीत