रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद के खिलाफ 4 रन से जीती कोलकाता नाइटराइडर्स

कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से हरा दिया। हाई स्कोरिंग मुकाबले में SRH ने KKR को कड़ी टक्कर दी। इस मैच में 29 छक्के लगे।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
Kolkata Knight Riders beat Sunrisers Hyderabad by 4 runs
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kolkata Knight Riders Beat Sunrisers Hyderabad

स्पोर्ट्स डेस्क. कोलकाता के ईडन गार्डन्स में छक्कों की बरसात देखने मिली। कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में 29 छक्के लगे। रोमांचक हाई स्कोरिंग मैच में कोलकाता ने 4 रन से बाजी मार ली। शानदार लड़ाई के बाद भी हैदराबाद के हिस्से में हार आई।

SRH के लिए क्लासेन ने लड़ी लड़ाई

209 रन के पहाड़ जैसे टारगेट का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में 7 विकेट पर 204 रन ही बना सकी। हेनरिक क्लासेन ने 29 गेंदों में 8 छक्कों की मदद से 63 रन की पारी खेली, लेकिन टीम को नहीं जिता पाए। अभिषेक शर्मा और मयंक अग्रवाल ने 32-32 रन बनाए। KKR के लिए हर्षित राणा ने 3 विकेट चटकाए।

KKR ने बनाए थे 208 रन

कोलकाता नाइटराइडर्स टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। टीम ने 23 रन के स्कोर पर ओपनर सुनील नरेन का विकेट गंवा दिया। वेंकटेश अय्यर 7, कप्तान श्रेयस अय्यर 0 और नीतीश राणा 9 रन बनाकर आउट हुए। ऐसा लग रहा था कि टीम 180 रन तक भी नहीं पहुंच पाएगी, लेकिन रमनदीप, रिंकू और रसेल ने शानदार खेल दिखाया। रमनदीप ने 17 गेंदों में 35 रन बनाए। रिंकू सिंह और आंद्रे रसेल ने 33 गेंदों में 81 रन की पार्टनरशिप की।

आंद्रे रसेल का दोहरा प्रदर्शन

केकेआर के लिए आंद्रे रसेल ने 25 गेंदों में 64 रन की पारी खेली। उन्होंने 3 छक्के और 7 गगनचुंबी छक्के लगाए। इसके बाद गेंदबाजी में 2 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। आंद्रे रसेल मैन ऑफ द मैच रहे।

ये खबर भी पढ़िए..

पंजाब किंग्स ने जीत के साथ किया IPL का आगाज, दिल्ली 4 विकेट से हारी

पावरप्ले में KKR और SRH

  • सनराइजर्स हैदराबाद ने पावरप्ले में 1 विकेट खोकर 65 रन बनाए थे।
  • कोलकाता नाइटराइडर्स ने पावरप्ले में 3 विकेट खोकर 43 रन बनाए थे।

KKR vs SRH | Kolkata defeated Hyderabad | आईपीएल | कोलकाता ने हैदराबाद को हराया

IPL आईपीएल Sunrisers Hyderabad सनराइजर्स हैदराबाद kolkata knight riders कोलकाता नाइटराइडर्स KKR vs SRH Kolkata defeated Hyderabad कोलकाता ने हैदराबाद को हराया