लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को इस सीजन में दूसरी बार हराया

आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों दूसरी बार हार मिली। पिछला मुकाबला लखनऊ ने 8 विकेट से जीता था और इस मैच में भी 6 विकेट से बाजी मार ली।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
Lucknow Super Giants beat Chennai Super Kings by 6 wickets in IPL
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Lucknow Super Giants Beat Chennai Super Kings

स्पोर्ट्स डेस्क. मार्कस स्टॉयनिस के शतक के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। इस सीजन में दूसरी बार लखनऊ ने चेन्नई को हराया है। पिछले मैच में LSG ने 8 विकेट से जीत हासिल की थी। LSG अब पॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर आ गई है। वहीं चेन्नई 5वें नंबर पर खिसक गई है।

LSG को मिला था 211 रन का टारगेट

लखनऊ सुपर जायंट्स 211 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी थी। क्विंटन डीकॉक ( 0 रन ) तीसरी ही गेंद पर बोल्ड हो गए। दीपक चाहर ने उन्हें पैवेलियन भेजा। 5वें ओवर में केएल राहुल ( 16 रन ) भी आउट हो गए। तीसरे नंबर पर उतरे मार्कस स्टॉयनिस ने पहले संभलकर बल्लेबाजी की और फिर बड़े शॉट लगाए। स्टॉयनिस ने 63 गेंदों पर 124 रन की पारी खेली। उन्होंने 13 चौके और 6 छक्के लगाए। वे टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटे। लखनऊ ने 19.3 ओवर में 213 रन बनाकर मैच जीत लिया।

ऋतुराज गायकवाड़ के शतक पर फिरा पानी

चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंदों पर 108 रन की पारी खेली। उन्होंने 12 चौके और 3 छक्के लगाए। शिवम दुबे ने 27 गेंदों पर 66 रन बनाए। LSG के लिए मैट हेनरी, मोहसिन खान और यश ठाकुर को 1-1 विकेट मिला।

पावरप्ले में LSG-CSK

  • चेन्नई सुपर किंग्स - 2 विकेट खोकर 49 रन
  • लखनऊ सुपर जायंट्स - 2 विकेट खोकर 45 रन

IPL | Lucknow Super Giants vs Chennai Super Kings | Lucknow Super Giants win by 6 wickets | आईपीएल | लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स | लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया | लखनऊ सुपर जायंट्स की 6 विकेट से जीत

IPL आईपीएल Lucknow Super Giants beat Chennai Super Kings लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया Lucknow Super Giants vs Chennai Super Kings Lucknow Super Giants win by 6 wickets लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स लखनऊ सुपर जायंट्स की 6 विकेट से जीत