पंजाब किंग्स ने रोमांचक मैच में गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हराया

आईपीएल में पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हरा दिया। शशांक सिंह ने 61 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। GT के लिए कप्तान शुभमन गिल की फिफ्टी काम नहीं आ सकी।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
Punjab Kings beat Gujarat Titans by 3 wickets in a thrilling match of ipl
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Punjab Kings Beat Gujarat Titans

स्पोर्ट्स डेस्क. शशांक सिंह की 61 रन की पारी के दम पर पंजाब किंग्स ने रोमांचक मैच में गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हरा दिया। लगातार 2 मैच हारने के बाद पंजाब किंग्स की ये पहली जीत है। एक समय पर लग रहा था कि पंजाब इस मैच में हार जाएगी, लेकिन शशांक आखिर तक डटे रहे और अपनी टीम को मैच जिताकर ही लौटे।

पंजाब किंग्स को मिला था 200 रन का टारगेट

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था। गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 199 रन बनाए। इसके जवाब में पंजाब किंग्स ने 19.5 ओवर में 7 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। शशांक ने 29 गेंदों में नाबाद 61 रन बनाए। ये IPL में उनकी पहली फिफ्टी है।

काम नहीं आई शुभमन गिल की फिफ्टी

गुजरात टाइटंस के लिए कप्तान शुभमन गिल ने 48 गेंदों में 89 रन की बेहतरीन पारी खेली, लेकिन वो बेकार गई। उनकी टीम मैच हार गई। साईं सुदर्शन 33 रन बनाकर आउट हुए। पंजाब किंग्स के लिए कगिसो रबाडा ने 2 विकेट लिए। हरप्रीत ब्रार और हर्षल पटेल को 1-1 विकेट मिला।

पावरप्ले में दोनों टीमों का प्रदर्शन

  • गुजरात टाइटंस ने पावरप्ले में एक विकेट खोकर 52 रन बनाए।
  • पंजाब किंग्स ने पावरप्ले में 2 विकेट खोकर 54 रन बनाए।

Gujarat Titans vs Punjab Kings | Shashank Singh | आईपीएल | गुजरात टाइटंस बनाम पंजाब किंग्स | पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराया

IPL पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराया गुजरात टाइटंस बनाम पंजाब किंग्स Punjab Kings beat Gujarat Titans Gujarat Titans vs Punjab Kings आईपीएल शशांक सिंह Shashank Singh