6 मैच हारने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत, SRH घर में हारी

आईपीएल में आखिरकार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की हार का सिलसिला टूट गया। RCB को लगातार 6 मैच हारने के बाद जीत नसीब हुई। RCB ने सनराइजर्स हैदराबाद को उसके घर में 35 रन से हराया।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
Royal Challengers Bangalore beat Sunrisers Hyderabad by 35 runs in IPL
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Royal Challengers Bangalore Beat Sunrisers Hyderabad

स्पोर्ट्स डेस्क. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पिछले 6 मैच से जिसका इंतजार था, वो आखिरकार उसे मिल ही गई। 6 हार के बाद हैदराबाद में RCB ने जीत का स्वाद चखा। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को लगातार 4 मैच जीतने के बाद अपने घर में हार का सामना करना पड़ा। RCB ने SRH को 35 रन से हराया। 20 गेंदों पर 50 रन बनाने वाले रजत पाटीदार मैन ऑफ द मैच रहे।

सनराइजर्स को मिला था 207 रन का टारगेट

RCB ने SRH को 207 रन का टारगेट दिया था, जिसके जवाब में हैदराबाद 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 171 रन ही बना सकी। SRH की शुरुआत आज अच्छी नहीं रही। पहले ही ओवर में ट्रेविस हेड ( 1 रन ) आउट हो गए। अभिषेक ने 31 और मारक्रम ने 7 रन बनाए। शाहबाज अहमद ने 40 और पैट कमिंस ने 31 रन बनाए। RCB के लिए स्वप्निल, कर्ण शर्मा, कैमरन ग्रीन ने 2-2 विकेट लिए। विल जैक्स और यश दयाल ने 1-1 विकेट लिया। 

विराट और रजत की फिफ्टी

टॉस जीतकर RCB ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। विराट कोहली ने 43 गेंदों पर 51 रन बनाए। रजत पाटीदार ने 20 गेंदों पर 50 रन बनाए। वहीं कैमरन ग्रीन ने 20 गेंदों पर नाबाद 37 रन की पारी खेली। कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 25 रन बनाए। हैदराबाद के लिए जयदेव उनादकट ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। पैट कमिंस, नटराजन और मयंक मार्कंडेय ने 1-1 विकेट लिया।

पॉइंट्स टेबल में RCB सबसे नीचे

pt

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु फिलहाल पॉइंट्स टेबल सबसे नीचे बनी हुई है। RCB ने 9 में से सिर्फ 2 मैच जीते हैं। नेट रन रेट के मामले में वो पंजाब किंग्स से भी पीछे हैं। पंजाब किंग्स ने भी 8 में से सिर्फ 2 मैच जीते हैं।

पावरप्ले में RCB-SRH

  • रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु - 1 विकेट खोकर 61 रन
  • सनराइजर्स हैदराबाद - 4 विकेट खोकर 62 रन

IPL | Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore | Royal Challengers Bangalore won by 35 runs | आईपीएल | सनराइजर्स हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु | रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया | रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की 35 रन से जीत

IPL आईपीएल Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore Royal Challengers Bangalore beat Sunrisers Hyderabad Royal Challengers Bangalore won by 35 runs सनराइजर्स हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की 35 रन से जीत