भरी सभा में जीतू पटवारी के सामने रोने लगे कांग्रेस उम्मीदवार तरवर सिंह

एमपी की दमोह लोकसभा सीट से कांग्रेस ने तरवर सिंह को बनाया है उम्मीदवार, चुनाव के लिए नामांकन फार्म जमा करने के पूर्व आयोजित की गई आमसभा की है घटना।

author-image
Marut raj
New Update
Congress candidates started crying in front of Jitu Patwari in the crowded meeting भरी सभा में जीतू पटवारी के सामने रोने लगे कांग्रेस उम्मीदवार द सूत्र the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. भरी सभा में कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार के रोने का घटनाक्रम सामने आया है। यह सब हुआ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के सामने। दरअसल, कांग्रेस ने दमोह लोकसभा सीट के लिए तरवर सिंह को उम्मीदवार बनाया है। उनका नामांकन फार्म जमा कराने के लिए मंगलवार को कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी ( jeetu patwari ) दमोह पहुंचे। नामांकन जमा करने के पूर्व एक मैरिज गार्डन में जनसभा को प्रदेश अध्यक्ष पटवारी ने संबोधित किया। इस दौरान मंच पर लोकसभा प्रत्याशी तरवर सिंह लोधी ( Tarwar Singh Lodhi ) प्रदेश अध्यक्ष पटवारी की इमोशनल बातें सुनकर रोने लगे। उन्हें रोते देखा पूर्व विधायक अजय टंडन ने गले लगाया और फिर पटवारी ने भी गले लगाकर सांत्वना दी। इसके बाद उन्होंने कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर तरवर सिंह का नामांकन फार्म जमा करवाया।

ईमानदार और बेईमानी के बीच है चुनाव

जनसभा के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी ( Madhya Pradesh Congress Committee President Jitu Patwari ) ने कहा कि इस देश में बीजेपी और धोखा एक दूसरे के पर्याय हैं। एक तरफ सेवादार और अच्छे मन का ईमानदार चुनाव मैदान में है और दूसरी तरफ बिकाऊ और लोभी, जिसने अपना परिचय बेइमानी का दिया है। ये चुनाव ईमानदार और बेईमानी के बीच है। दमोह की जनता से मेरा आग्रह है कि मैंने पांच सवाल किए हैं। पहला आपके बच्चों को रोजगार क्यों नहीं और बीजेपी के बच्चों को रोजगार क्यों, जिले से पलायन क्यों हो रहा है। रेलवे की व्यवस्थाएं क्यों दुरुस्त नहीं है। दमोह का एक तालाब है, उसकी भी अभी तक सफाई क्यों नहीं हो सकी। किसानों को फसलों के सही दाम क्यों नहीं मिल रहे। ये सवाल आपके घरों में है और वोट देते समय याद रखनाए खासकर संविधान से प्यार करने वाले लोग। पटवारी ने कहा कि एक तरफ वह लोग हैं जिन्हें 400 सीट चाहिए क्योंकि उन्हें संविधान बदलना है और दूसरी तरफ वह लोग हैं जो संविधान की रक्षा करना चाहते हैं। आपके वोट के अधिकार को सुरक्षित रखना चाहते हैं। इसलिए सोच समझकर वोट देना और कांग्रेस को वोट देना।

 

बीजेपी जीतू पटवारी Jeetu Patwari तरवर सिंह लोधी Tarwar Singh Lodhi मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी Madhya Pradesh Congress Committee President Jitu Patwari