कांग्रेस खाली करना है, सभी सीटें चाहिए, ग्वालियर में अमित शाह का मंत्र

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ( Amit Shah) रविवार, 25 फरवरी को मध्य प्रदेश (MP) के दौरे पर रहे। ग्वालियर पहुंचे शाह ने कहा, हर हाल में एमपी की सभी 29 लोकसभा सीटें बीजेपी को चाहिए, इसके लिए कांग्रेस के अच्छे बूथ कार्यकर्ताओं को भी पार्टी से जोड़ना है।

author-image
BP shrivastava
New Update
Amit shah at gwalior

ग्वालियर में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

GWALIOR/ BHOPAL. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ( Amit Shah) रविवार, 25 फरवरी को मध्य प्रदेश (MP) के दौरे पर रहे। ग्वालियर पहुंचे शाह ने कहा, हर हाल में एमपी की सभी 29 लोकसभा सीटें बीजेपी को चाहिए, इसके लिए कांग्रेस के बड़े नेताओं पर फोकस के साथ अच्छे बूथ कार्यकर्ताओं को भी पार्टी से जोड़ना है। जिससे हमारी प्रचंड जीत हो सके।

ग्वालियर में कार्यकर्ता से संवाद के बाद अमित शाह खजुराहो के लिए रवाना हुए। यहां अमित शाह का सीएम मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया,विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर आदि ने स्वागत किया। अमित शाह ग्वालियर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद खजुराहो के लिए रवाना हुए हैं। खजुराहो से भोपाल आएंगे।

जिन कार्यकर्ताओं की कांग्रेस में इज्जत नहीं, उनका बीजेपी में स्वागत है- शाह

कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देते हुए शाह ने कहा, बीजेपी को एमपी की 29 में से सभी 29 सीटें जीतना है। हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाना है, जिससे बड़ी जीत हमारी हो। उन्होंने कहा, कांग्रेस के जिन कार्यकर्ताओं की इज्जत नहीं हो रही है, वे बीजेपी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत किया जाए।

4 लोकसभा सीट के 400 नेता-कार्यकर्ता बैठक में पहुंचे

बैठक में ग्वालियर, मुरैना, भिंड, गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्रों के मंत्री, प्रबंध समिति, कोर समिति, सांसद, विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, कलस्टर प्रभारी, संगठन प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी शामिल हुए। इन चारों लोकसभा क्षेत्रों से 100-100 पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी बैठक में पहुंचे। अमित शाह ने सभी 400 लोगों से संवाद किया।

डेढ़ घंटे ग्वालियर में रहे अमित शाह

अमित शाह ग्वालियर में करीब डेढ़ घंटे रहे। इस दौरान शहर हाई सिक्योरिटी जोन में तब्दील कर दिया गया। 1500 जवान और अफसर सुरक्षा की कमान संभाले रहे।



 

BJP अमित शाह शाह का MP दौरा