PM Narendra Modi : मैं महाकाल का भक्त हूं , किसी से नहीं ड़रता

बालाघाट में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद को महाकाल का भक्त बताया। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Lok Sabha Elections 2024 In Balaghat PM Narendra Modi called himself a devotee of Mahakal द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. लोकसभा चुनाव 2024 ( lok sabha election 2024 ) के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) मंगलवार को एमपी के दौरे पर थे। उन्होंने बालाघाट में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने खुद को महाकाल का भक्त बताते हुए कहा कि वह किसी से डरने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि वह या तो जनता के सामने झुकते हैं या महाकाल के सामने झुकते हैं। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस को जमकर निशाने पर लिया

बालाघाट की सभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद दशकों तक कांग्रेस बहुत ही पुरानी सोच पर चली। कांग्रेस के मन में आजादी के आंदोलन का अहंकार भरा पड़ा था। देशवासियों के बलिदान को कांग्रेस ने नकारा। छोटा सा कुनबा पूरे देश पर हावी हो गया और उसी की सोच देश को पिछड़ेपन की ओर ढकेलती गई। कांग्रेस सोचती थी हम तो गरीब देश हैं इसलिए हमें नई सड़कों की नए एयरपोर्ट की क्या जरूरत है। कांग्रेस के बड़े नेता जिन शहरों में रहते थे, उनमें उन्होंने अपने लिए सारी सुविधाएं जुटाईं, लेकिन देश को भूल गए। 

यह 21वीं सदी के भारत का चुनाव

बालाघाट ( Balaghat ) में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बालाघाट में हर तरफ केसरिया सागर नजर आ रहा है। इतनी बड़ी तादाद में माता-बहनों का आशीर्वाद साफ साफ दिखा रहा है कि 4 जून को मध्य प्रदेश में क्या परिणाम आने वाले हैं। 4-5 महीने पहले ही विधानसभा चुनावों में यहां कांग्रेस को पूरी तरह से साफ कर दिया। अब लोकसभा चुनाव में तो कांग्रेस के लोग भाजपा से नहीं लड़ रहे हैं एक दूसरे से लड़ रहे हैं। इसलिए एमपी के कोने कोने से आवाज आ रही है फिर एक बार मोदी सरकार। 2024 का लोकसभा चुनाव 21वीं सदी के भारत का बहुत अहम चुनाव है।

PM Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी LOK SABHA ELECTION 2024 लोकसभा चुनाव 2024 Balaghat बालाघाट