सीएम मोहन यादव के चुनाव प्रचार का रथ भिंड में खराब, पैदल किया जनसंपर्क

बीजेपी उम्मीदवार संध्या राय ( BJP candidate Sandhya Rai ) के लिए चुनाव प्रचार करने भिंड पहुंचे सीएम मोहन यादव का रोड शो के दौरान रथ हुआ खराब।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
सीएम मोहन यादव के चुनाव प्रचार का रथ भिंड में खराब, जानें फिर क्या हुआ द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Madhya Pradesh Chief Minister Mohan Yadav

भोपाल. सीएम मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) बीजेपी उम्मीदवार संध्या राय ( BJP candidate Sandhya Rai ) के लिए चुनाव प्रचार करने भिंड पहुंचे थे। भिंड नगर में रोड शो का आयोजन किया गया था। रोड शो के दौरान सीएम का रथ लहार चौराहे से शुरू होकर जेल रोड की तरफ जा रहा था। जैसे ही काफिला किले रोड के पास पहुंचा सीएम के रथ में अचानक खराबी आ गई। सीएम के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने रथ को धक्का देकर आगे बढ़ाने की कोशिश भी की, लेकिन वे सफल नहीं हो सके।

सभा को नहीं कर सके संबोधित

बीच रास्ते रथ खराब होने से सीएम को रोड शो छोड़कर नीचे उतरना पड़ा। इसके बाद कुछ दूर उन्होंने पैदल जनसंपर्क किया और फिर कार में सवार होकर हेलीपैड के लिए रवाना हो गए। तय कार्यक्रम के तहत सीएम मोहन यादव को लहार चौराहे से रोड शो करते हुए शहर के बीचो-बीच परेड चौराहे तक पहुंचना था और यहां रथ में से ही खड़े होकर पब्लिक को संबोधित करने था, लेकिन रथ के खराब होने की वजह से ऐसा नहीं हो सका।

सीएम की सुरक्षा में लापरवाही SI लाइन अटैच

सीएम मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) की सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही बरतने पर राजधानी भोपाल ( Bhopal ) में पदस्थ कार्यवाहक उप निरीक्षक ( Sub Inspector ) को लाइन हाजिर किया गया है। दरअसल, गुरुवार को सीएम यादव भोपाल के कर्फ्यू वाली माता मंदिर गए थे। सीएम बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा की नामांकन सभा में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान सीएम की सुरक्षा में लापरवाही बरती गई। इस मामले में भोपाल के थाना बजरिया में पदस्थ कार्यवाहक उप निरीक्षक ओम प्रकाश कमलपुरिया को लाइन हाजिर किया गया है।

BJP candidate Sandhya Rai CM Mohan Yadav बीजेपी उम्मीदवार संध्या राय सीएम मोहन यादव