महेन्द्र सिंह एमपी के प्रभारी, पवैया को महाराष्ट्र का सहप्रभारी बनाया

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की ओर से राज्यों के प्रभारी और सहप्रभारियों के नाम की सूची जारी की गई है। इनमें एमपी और छत्तीसगढ़ के प्रभारी और सहप्रभारी भी शामिल हैं।

author-image
Marut raj
New Update
Mahendra Singh in charge of MP Pawaiya made co in charge of Maharashtra द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 भोपाल. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने 13 राज्यों को चुनाव प्रभारियों और सहप्रभारियों के नामों की घोषणा की है। इन सभी नियुक्तियों को तत्काल प्रभाव से लागू किया जा रहा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इन सभी नियुक्तियों पर अपनी मुहर लगाई है।

नितिन नवीन छत्तीसगढ़ के प्रभारी

इसके तहत मध्य प्रदेश में महेंद्र सिंह को प्रभारी और सीतश उपाध्याय को सहप्रभारी बनाया गया है।  बीजेपी ने ओपी धनखड़ को दिल्ली का चुनाव प्रभारी और अल्का गुर्जर को उनका सहप्रभारी बनाया है। दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी को यूपी का सहप्रभारी बनाया है।। वहीं,  नितिन नवीन छत्तीसगढ़ के चुनाव प्रभारी बनाए गए हैं। दिनेश शर्मा को महाराष्ट्र का प्रभारी बनाया गया है। वही निर्मल कुमार और जयभान सिंह पवैया को सह प्रभारी बनाया गया है।

देखें लिस्ट...

बीजेपी द सूत्र

Mahendra Singh in charge of MP Pawaiya made co in charge of Maharashtra महेन्द्र सिंह एमपी के प्रभारी | पवैया को महाराष्ट्र में सहप्रभारी बनाया | एमपी

एमपी बीजेपी महेन्द्र सिंह एमपी के प्रभारी पवैया को महाराष्ट्र में सहप्रभारी बनाया Mahendra Singh in charge of MP Pawaiya made co in charge of Maharashtra