लोकसभा चुनाव : जीतू पटवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में ये क्या कह दिया

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का कहना है कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को बंद कर दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी सरकार की ओर से दी जा रही गारंटियों को चाइनीज माल की तरह बताया है।

author-image
Marut raj
New Update
MP PCC Chief Jitu Patwari accuses PM Narendra Modi द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेश अध्यक्ष ( एमपी पीसीसी चीफ ) जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) पर निशाना साधा है। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भिंड में एक चुनावी सभा में शामिल होने गए पटवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी की भाषा शैली को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी मंगलसूत्र से लेकर हर तरफ नफरत की भाषा बोल रहे हैं। बीजेपी के 400 पार के नारे पर पटवारी ने कहा कि रावण भी कहता था कि मुझे मारने वाला संसार में कोई नहीं, लेकिन राम ने उसका वध किया। पीएम की भाषा रावण जैसी है, अहंकार रावण जैसा है, अहंकार हमेशा हारता है।

लालच में ज्वॉइन कर रहे भाजपा

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ( MP PCC Chief Jitu Patwari ) , पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव शनिवार को भिंड - दतिया लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी फूलसिंह बरैया के समर्थन में सभा के लिए उमरी पहुंचे थे मीडिया से चर्चा में पटवारी ने कहा कि अभी जो लोग प्रलोभन में बीजेपी में शामिल हुए हैं, चुनाव के बाद ये लोग कहां होंगे, यह चुनाव के बाद पता चल जाएगा।  उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस सत्ता में आ रही है। भिंड - दतिया सीट कांग्रेस जीत रही है।

 मोदी की गारंटी चाइना का माल

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पटवारी ने कहा कि सरकार में आने पर कांग्रेस अग्निवीर योजना को खत्म कर देगी। पुरानी भर्ती प्रक्रिया लागू की जाएगी। जो युवा अभी चार साल के लिए अग्निवीर योजना में आए हैं, उन्हें निकालेंगे नहीं, आगे ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी चाइना का माल है।

मायावती संविधान बचाने वालों के साथ नहीं

सभा को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रत्याशी फूलसिंह बरैया ने कहा कि मायावती कहती हैं कि हम बाबा साहब अंबेडकर के अनुयायी हैं, लेकिन, वे संविधान बचाने वालों का साथ नहीं दे रही हैं। अलग से अपना उम्मीदवार खड़ा कर रही हैं। सभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिटल के पद्चिन्हों पर चल रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कहा कि पहले-दूसरे चरण के बाद भाजपा की दाल पतली है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीतू पटवारी पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह MP PCC Chief Jitu Patwari पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव PM Narendra Modi पीसीसी चीफ जीतू पटवारी