मध्य प्रदेश में मोदी - दो दिन में कवर करेंगे 11 सीट, आज सागर और बैतूल में रैली तो भोपाल में रोड शो

दो दिन के इस चुनावी दौरे से मोदी भोपाल, होशंगाबाद, बैतूल, सागर, टीकमगढ़, खजुराहो, सागर, दमोह, मुरैना, ग्वालियर और भिंड यानी कुल 11 लोकसभा सीटों को सीधे तौर पर कवर करेंगे।

author-image
CHAKRESH
एडिट
New Update
modi in mp
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार और गुरुवार को दो दिन मप्र में तूफानी चुनावी दौरा करेंगे। वे दो दिन के इस दौरे में सागर, हरदा, भोपाल और मुरैना जाएंगे। बता दें कि इन चारों जगह 7 मई को मतदान होना है, लेकिन मोदी की सभाओं के स्थान इस तरह से तय किए गए हैं कि 26 अप्रैल शुक्रवार को मतदान वाली सीटों पर भी लाभ लिया जा सके। दो दिन के इस चुनावी दौरे से मोदी भोपाल, होशंगाबाद, बैतूल, सागर, टीकमगढ़, खजुराहो, सागर, दमोह, मुरैना, ग्वालियर और भिंड यानी कुल 11 लोकसभा सीटों को सीधे तौर पर कवर करेंगे।

दलित मतदाताओं पर निगाह

बुधवार दोपहर मोदी की सागर में जनसभा है। यहां मोदी उसी बड़तूमा में सभा करेंगे जहां पिछले साल उन्होंने रविदास मंदिर का भूमिपूजन किया था। अभी इस मंदिर का निर्माण चल रहा है। इस स्थान से सीधे तौर पर बसपा के प्रभाव वाले अनुसूचित जाति वर्ग को भाजपा के पक्ष में करने का प्रयास है। सागर की यह सभा बुंदेलखंड की सभी सीटों टीकमगढ़, खजुराहो, सागर और दमोह पर असर डालेगी। 

लोकसभा चुनाव में मोदी के दौरे

  • 7 अप्रैल को जबलपुर में रोड शो
  • 9 अप्रैल को बालाघाट में रैली
  • 14 अप्रैल को पिपरिया में रैली
  • 19 अप्रैल दमोह में रैली
  • 24 अप्रैल को सागर, हरदा और भोपाल
  • 25 को मुरैना
पीएम मोदी नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में मोदी