PM मोदी ने BJP और NDA उम्मीदवारों को लिखा पत्र, जानिए क्या कहा

कोयंबटूर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार कुप्पुस्वामी अन्नामलाई को मोदी ने पत्र में लिखा की मैं आपको अच्छी सरकारी नौकरी छोड़ने और लोगों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध होने के आपके निर्णय पर आपको बधाई देता हूं।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
्ेन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने चुनाव लड़ने वाले सभी BJP और भाजपा नीत राजग गठबंधन (एनडीए) उम्मीदवारों को व्यक्तिगत रूप से पत्र लिखा है। ये पत्र नरेंद्र मोदी ने पहले चरण में चुनाव लड़ रहे उमीदवारों के लिए रामनवमी के शुभ अवसर पर लिखा है। 

पीएम ने दिलाया जीत का विश्वास

चुनाव आयोग की तरफ से लोकसभा ( Lok Sabha elections ) की तारीखों का ऐलान होते ही सभी पार्टियां जोरो शोरों से प्रचार कर रहीं है। वहीं चुनाव से ठीक एक दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने सभी उम्मीदवारों को पत्र लिखकर जीत का विश्वास दिलाया है। PM ने इस पत्र में उम्मीदवारों को लिखा है की आप सभी जनता के आशीर्वाद से संसद पहुंचेंगे। हमें मिलने वाला एक-एक वोट मजबूत सरकार की ओर बढ़ता कदम होगा। इसी के साथ मोदी ने लिखा की एक टीम के रूप में हम निर्वाचन क्षेत्र के लोगों और क्षेत्र के कल्याण के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। ये पत्र लिख कर मोदी ने उम्मीदवारों से अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में मतदाताओं तक अपना संदेश पहुंचाने के लिए कहा हैं।

कुप्पुस्वामी अन्नामलाई को भेजे पत्र में मोदी ने लिखा 

कोयंबटूर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार कुप्पुस्वामी अन्नामलाई को मोदी ने पत्र में लिखा की मैं आपको अच्छी सरकारी नौकरी छोड़ने और लोगों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध होने के आपके निर्णय पर आपको बधाई देता हूं। आप तमिलनाडु में भाजपा की जमीनी स्तर पर उपस्थिति को मजबूत करते रहे। इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा की आपने कानून प्रवर्तन, शासन और युवा सशक्तीकरण सहित महत्वपूर्ण मुद्दों पर जोर देने में वास्तव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मुझे विश्वास है की आप संसद तक पहुंचेंगे। आप जैसे टीम के सदस्य मेरे लिए बहुत बड़ी संपत्ति हैं।

मोदी की लोगों से अपील

उम्मीदवारों को दिए लेटर के आखिर में PM ने सभी वोटर्स से अपील की है। PM ने वोटर्स से कहा की जनता गर्मी बढ़ने से पहले सुबह जल्दी वोट डालें। भाजपा उम्मीदवार के रूप में, मैं आपसे प्रत्येक मतदाता को अपना आश्वासन देने का आग्रह करता हूं कि मेरे समय का हर पल मेरे साथी नागरिकों के कल्याण के लिए समर्पित है। यह मोदी की गारंटी है कि हम 2047 के लिए 24 घंटे 7 दिन काम करेंगे।

19 अप्रैल को है पहले चरण की वोटिंग

2024 के लोकसभा चुनाव का पहला चरण शुक्रवार यानी 19 अप्रैल को 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर होने वाला है। वहीं 2019 में इस सीट से भाजपा ने 40, DMK ने 24, कांग्रेस ने 15 सीटें हासिल की थी।

लोकसभा चुनाव Lok Sabha elections PM Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी