SHIVPURI: वाहन चालकों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने बरामद किए मोबाइल और नगदी

author-image
Manoj Bhargava
एडिट
New Update
SHIVPURI: वाहन चालकों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने बरामद किए मोबाइल और नगदी

Shivpuri. शिवपुरी के फोरलेन हाईवे (fourlane highway) पर बदमाशों ने वाहन चालकों (attacked the drivers) के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया जाता था। इन बदमाशों को लेकर पुलिस (Police) कई दिनों से हाथ-पैर मार रही थी,लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पा रही थी। हालांकि पुलिस की पड़ताल लगातार जारी थी। अब पुलिस एक ओमी वेन के नंबर (Omi Wayne number) को ट्रेस (Trace) कर इन बदमाशों तक पहुंच गई है। पुलिस ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है। इसके साथ उनके पास से लूटा गए मोबाइल (mobile), एटीएम (ATM) सहित नगदी भी बरामद कर ली है। 





ये था मामला





दरअसल दतिया के हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने 23 जुलाई की रात को एक ट्रक में बैठे तीन लोगों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने उनके साथ मार पीटकर उनसे एटीएम, नगदी सहित जेवरात लूट ले गए थे। इसके बाद इन लोगों ने सुरवाया थाने में इन बदमाशों की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर इस मामले की जांच पड़ताल शुरू की। कई दिनों तक पुलिस को इस मामले में सफलता नहीं मिली लेकिन अब पुलिस एक ओमी वेन के नंबर को ट्रेस कर इन बदमाशों तक पहुंच गई है।





पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार





पुलिस जब जांच पड़ताल में जुटी तो उन्हें इस बात कि बदमाशों ने एक वेन को लूट कर उसे वारदात में उपयोग में किया है। इसके बाद पुलिस इस वाहन का नंबर ट्रेस कर उसके मालिक (master)तक पहुंची। पुलिस ने वाहन के मालिक से जब सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि वाहन में 7 लोग सवार थे। इसमें 3 लोगों ने रेकी  और 4 लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।  पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ उनसे लूटा हुआ सारा सामान भी बरामद कर लिया है। 







 



shivpuri शिवपुरी police पुलिस गिरफ़्तार एटीएम लूट Arrest trace ट्रेस fourlane highway attacked drivers Omi Wayne number mobile ATM फोरलेन हाईवे बदमाशों वाहन चालकों ओमी वेन मोबाइल