KHARGONE:पत्नी के मायके से न लौटने पर नाराज पति बिजली के टॉवर पर चढ़ा,बेसुध होकर गिरा नीचे,घायल 

author-image
Fareed Shekh
एडिट
New Update
KHARGONE:पत्नी के मायके से न लौटने पर नाराज पति बिजली के टॉवर पर चढ़ा,बेसुध होकर गिरा नीचे,घायल 

Khargone.खरगोन  के ग्राम घोट्या (Village Ghotya) से एक युवक का वीडियो (Video)सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक टॉवर (tower) पर खड़ा नजर आ रहा है। दरअसल युवक अपनी पत्नी (wife)के मायके से घर वापस नहीं आने की वजह से नाराज था इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया।  





जिला अस्पताल में उपचार जारी 





जानकारी के मुताबिक ग्राम घोट्या में बिजली की हाईटेंशन लाइन (electric high tension line)के 100 फिट ऊंचे टावर में पिंटू (pintu) नामक युवक नीचे गिर गया।  पिंटू अपनी पत्नी के मायके से न लौटने से नाराज था। इस वजह से उसने शराब पी (drink wine) और फिर नशे में बिजली के टॉवर पर चढ़ गया।  ग्रामीणों ने पिंटू को टॉवर पर चढ़ा देख काफी समझा लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। थोड़ी देर बाद पिंटू अचानक बेसुध होकर नीचे गिर गया। पिंटू को नीचे गिरता देख आस-पास मौजूद लोग तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। घायल पति को जिला अस्पताल (hospital) ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। 





वहीं घायल के परिजन परमिया सिंह (Parmiya Singh) ने बताया कि पिंटू उनके साढ़ू भाई को बाइक लौटाने आया था। मोबाइल पर उसने सूचना दी कि बाइक घर रख दी और में जा रहा हूं। परमिया को सूचना मिली थी कि कोई युवक टॉवर पर चढ़ा है, लेकिन जब वो घटनास्थल पहुंचे तो उन्होंने देखा कि पिंटू टॉवर पर चढ़ा है।



Khargone खरगोन wife video पत्नी Village Ghotya tower electric high tension line pintu ग्राम घोट्या युवक टॉवर पर खड़ा मायके से घर वापस नहीं आने बिजली की हाईटेंशन लाइन पिंटू