Indore.कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी के भाजपाई पिता के घर आशीर्वाद लेने पहुंचे बीजेपी कैंडिडेट पुष्यमित्र, आशीर्वाद मिला

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
Indore.कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी के भाजपाई पिता के घर आशीर्वाद लेने पहुंचे बीजेपी कैंडिडेट पुष्यमित्र, आशीर्वाद मिला

Indore.मेयर चुनाव में आज रोचक नजारा देखने को मिला। भाजपा के प्रत्याशी अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस प्रत्याशी के भाजपाई पिता का आशीर्वाद लेने उनके घर पहुंच गए। दोनों ने एक दूसरे का स्वागत किया। भाजपा के मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव टिकट की घोषणा होते ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आशीर्वाद लेने उनके घर जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज रोचक मामला हो गया। भार्गव भाजपा के वरिष्ठ नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला का आशीर्वाद लेने उनके बाणगंगा स्थित घर पहुंच गए।  गौरतलब है कि श्री शुक्ला के छोटे बेटे संजय शुक्ला ही भार्गव के सामने बतौर कांग्रेसी उम्मीवार खड़े हैं।





बेटे और भाई ने किया स्वागत





भार्गव जब घर पहुंचे तो उनकी मुलाकात संजय से नहीं हो पाई। वे जनसंपर्क के लिए निकल चुके थे लेकिन उनके पिता घर पर ही थे। संजय के बेटे सागर और ममेरे भाई विकास अवस्थी ने भार्गव का स्वागत किया। बाद में भार्गव ने श्री शुक्ला को हार पहनाकर जीत का आशीर्वाद मांगा और कहा-आपके बेटे और पौते में मुकाबला है। आशीर्वाद दीजिए। श्री शुक्ला ने उन्हें हार पहनाया, भेंट दी और आशीर्वाद भी दिया। 





सिर्फ संजय कांग्रेसी, पूरा परिवार भाजपाई





कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के परिवार की विशाल राजनीतिक पृष्ठभूमि है। इनमें केवल संजय ही कांग्रेस से जुड़े हैं और फिलहाल विधायक रहते हुए मेयर का चुनाव लड़ रहे हैं। उनके पिता विष्णुप्रसाद शुक्ला जनसंघ के जमाने से राजनीति कर रहे हैं और भाजपा के टिकट पर दो बार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। इसी तरह उनके भाई राजेंद्र शुक्ला भी भाजपा से पार्षद रह चुके हैं और एक बार भाजपा से ही विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। चचेरे भाई गोलू शुक्ला भी भाजपा की राजनीति करते हैं और युवा मोर्चा के अध्यक्ष रह चुके हैं। 



CONGRESS कांग्रेस इंदौर Indore BJP भाजपा Sanjay Shukla संजय शुक्ला पुष्यमित्र भार्गव बाणगंगा vishnu prasad shukla pushyamitra bhargav