REWA: ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 2 दर्जन से अधिक मजदूर घायल,ट्राली में सवार होकर खेत में रोपा लगाने जा रहे थे मजदूर

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA:  ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 2 दर्जन से अधिक मजदूर घायल,ट्राली में सवार होकर खेत में रोपा लगाने जा रहे थे मजदूर

अविनाश तिवारी, REWA.  जिले के पनवार थाना क्षेत्र अंतर्गत बहेलपुरवा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब ट्रैक्टर में सवार 2 दर्जन से अधिक मजदूरों से भरी ट्रॉली पलट गई। मजदूर खेत में रोपा लगाने के लिए जा रहे थे। बताया गया है कि  ट्रैक्टर की रफ्तार तेज थी अचानक अंधा मोड़ आने के कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया जिस कारण ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई और उसमें सवार सभी मजदूर घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।





हादसे में आधा दर्जन गंभीर घायल





हादसे के दौरान ट्रैक्टर में सवार लोगों के बीच मची चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर जा पहुंचे और राहत व बचाव कार्य करते हुए पुलिस को भी सूचना दी। मौके पर पहुंची पनवार थाना पुलिस ने घायलों को आनन फानन में खुद के वाहन सहित एम्बुलेंस की मदद से जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया है। इस हादसे में लगभग 25 लोग घायल हुए है जिनमें से आधा दर्जन घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। 





रीवा रेफ़र किये गए कई घायल 





स्वास्थ्य केन्द्र में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद रीवा रेफर किया गया है।हालांकि यह हादसा कैसे हुआ यह स्पष्ट नहीं हो सका है, पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है और हादसे की सही वजह जानने मामले की जांच शुरु कर दी है। प्रथम दृष्टया हादसा चालक की लापरवाही से होना माना जा रहा है।



MP News एमपी न्यूज़ Rewa News रीवा न्यूज़ गंभीर घायल एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी मध्य प्रदेश की खबरें Rewa accidental news Tractor trolly Mp latest news in mp पनवार थाना रीवा दुर्घटना ट्रैक्टर ट्रॉली